May 15, 2024 : 7:16 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर राज्य राष्ट्रीय

खंडवा में लाज के कमरे में दो मुस्लिम युवकों के साथ मिली युवती, परिवार को सौपा

आनंदनगर क्षेत्र स्थित ग्रेंड लाज में खानशाहवली कालोनी के दो युवकों के साथ कमरे में मिली युवती के मिलने की घटना सामने आई है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने युवती को परिवार के हवाले किया। वहीं युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

मंगलवार दोपहर की यह घटना है। शहरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती आनंदनगर स्थित ग्रेंड लाज में गई थी। यहां एक कमरे में उसके साथ खानशाहवली कालोनी के दो युवक थे। इस बारे में पता चलते ही हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक डाक्टर अनीष अरझरे और अन्य कार्यकर्ता लाज पहुंचे।

मोघट पुलिस को सूचना देकर दोनों युवकों को पकड़वाया। इसके बाद युवती के साथ मोघट थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए हैं। इसके बाद युवती के परिवार को सूचना दी गई। बताया जाता है कि युवती का भाई पुलिसकर्मी है। वह भी थाने पहुंचा था।वहीं इस मामले को लेकर हिंदू जागरण मंच के संयोजक अरझरे का कहना है कि ग्रेंड लाज की भूमिका संदेह के घेरे में है। उन्होंने कैसे यहां युवती व उसके साथ के दोनों लड़कों को कमरा दिया है। इस पर भी जांच कर कार्रवाई की जाना चाहिए। मोघट थाना प्रभारी बृजभुषण हिरवे ने बताया कि पूछताछ के बाद युवती को परिवार के हवाले किया है। युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Related posts

हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर मसूद समेत 3 आतंकी ढेर, पुलिस ने डोडा जिले को आंतकवाद मुक्त घोषित किया

News Blast

करोड़ों रुपए से बने करतारपुर कॉरिडोर की सड़क धंसी, नाराज किसानों ने किया प्रदर्शन

News Blast

लोगों से स्थानीय बोली में बात कर लें जानकारी

News Blast

टिप्पणी दें