April 27, 2024 : 1:06 PM
Breaking News
MP UP ,CG खबरें ताज़ा खबर मनोरंजन राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

15 साल तक पत्नी से अलग रहे, एयरफोर्स की नौकरी छोड़ बने साधु, फिर ऐसे मिले दिल

बिहार के मोतिहारी से पति-पत्नी की अनूठी प्रेम कहानी सामने आई. इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. आज से करीब 15 साल पहले पति-पत्नी मामूली कहासुनी को लेकर अलग हो गए थे. पत्नी अपने घर बेतिया आकर पढ़ाई करने लगी. वहीं, पति अपनी पत्नी के अलग होने से टूट गया और एयरफोर्स की नौकरी छोड़कर साधु बन गया.दर-दर भटकर पूजा पाठ करने लगा.

पति-पत्नी ने हमेशा के लिए अपनी राह अलग कर ली. लेकिन 15 साल दूर रहने के बाद भी दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार बना रहा. न तो पत्नी की जिंदगी में कोई आया और न ही पति ने किसी को अपने जीवन में आने दिया.

इस बीच दोनों का बच्चा भी बड़ा हो गया और मां से बार-बार अपने पिता के बारे में पूछने लगा. फिर दोनों भागे-भागे एक दूसरे से मिले और पुराने गिले-शिकवे भूलकर एक साथ रहने का फैसला किया. पति-पत्नी ने फिर किया साथ रहने का फैसला पति-पत्नी ने फिर किया साथ रहने का फैसला

 

2 साल की शादी के बाद ही हो गए थे अलग 

बता दें, गोविंदगंज थाना क्षेत्र के जितवारपुर के रहने वाले प्रभाकर कुमासेर पांडेय की शादी पिपरकोठी थाना क्षेत्र के बंगरी गांव की रहने वाली संदीप देवी के साथ हुई थी. दोनों करीब दो साल तक एक साथ राजी खुशी रहे.

Related posts

मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे के नागपुर वाले घर की सुरक्षा के लिए महाराष्ट्र सरकार ने दिए 1.77 करोड़ रुपये

Admin

बाबरी कांड पर पूर्व PM के सलाहकार का बड़ा खुलासा: डॉ. ख्वाजा इफ्तिखार ने अपनी किताब में लिखा, अगर बातचीत से समाधान होता तो मुसलमानों को बहुत कुछ मिल सकता था; PM मोदी की तारीफ भी की

Admin

मोजे उतराने के बाद नहीं आएगी बदबू, वैज्ञानिकों ने बनाया केमिकल, जो बैक्टीरिया और गंध खत्म करेगा

News Blast

टिप्पणी दें