May 19, 2024 : 10:03 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भिंड में लेडी तस्कर गिरफ्तार:पुलिस जवान से 20 हजार में पिस्टल का सौदा हुआ; हथियार दिखाते ही दबोच लिया, सेना को सप्लाई होने वाले कारतूस भी जब्त

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Sent The Jawan As A Customer, The Deal For The Purchase Of Illegal Weapons Was Fixed, Caught Red Handed On Seeing The Pistol

भिंड6 घंटे पहले

ये है लेडी तस्कर। उसके पास से पिस्टल, कारतूस, कई विभागों की सील, चाकू, फर्जी दस्तावेज और न्यूज पेपर्स की फर्जी ID भी मिले हैं।

भिंड में पुलिस ने हथियार तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस जवान उसके पास ग्राहक बनकर पहुंचा। बातचीत के दौरान पिस्टल खरीदने के लिए सौदा तय हुआ। उसके पास से पिस्टल, कई विभागों की सील, चाकू, फर्जी दस्तावेज और न्यूज पेपर्स की फर्जी ID भी मिले हैं। पुलिस के मुताबिक लेडी तस्कर के पास ऐसे कारतूस मिले हैं, जो सेना को सप्लाई किए जाते हैं। पुलिस ने उसका घर सील कर दिया है।

महिला थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि यदुनाथ नगर में रहने वाली कुसुम भदौरिया हथियारों की तस्करी करती है। यह देसी व इंग्लिश पैटर्न के कट्‌टे, पिस्टल और कारतूस बेचती है। इस पर पुलिस ने एक बदमाश के जरिए पुलिस के जवानों को ग्राहक बनकर भेजा।

पुलिस जवान ने कुसुम भदौरिया से 20 हजार रुपए की पिस्टल व कारतूसों का सौदा किया। इसके बाद जैसे ही उसने पिस्टल दिखाई। रुपए कम होने की बात कहकर जवान निकला और महिला पुलिस को इशारा कर दिया। इसी दौरान DSP थाना और महिला थाना प्रभारी रत्ना जैन व उनकी टीम ने कुसुम को दबोच लिया।

लेडी तस्कर से जब्त चाकू, कई फर्जी आईडी, फर्जी दस्तावेज, पिस्टल और कारतूस।

लेडी तस्कर से जब्त चाकू, कई फर्जी आईडी, फर्जी दस्तावेज, पिस्टल और कारतूस।

न्यूज पेपर के आईडी कार्ड, सरपंच से लेकर अफसरों तक की सीलें मिली
इस महिला के पास पुलिस को भोपाल, दिल्ली, भिंड के कई न्यूज पेपरों के ID कार्ड मिले हैं। यह महिला कभी खुद को पत्रकार बताती थी, तो कभी अफसर। इतना ही नहीं मौका पड़ने पर राजनेता बन जाती थी। महिला से कई न्यूज पेपरों के कार्ड के अलावा सरपंच, सचिव, SDM सहित कई अफसरों की सीलें बरामद हुई।

खबरें और भी हैं…

Related posts

MP Board Practical Exams 2022: एमपी बोर्ड प्रैक्टिकल परीक्षाओं की डेट्स जारी, यहां देखें शेड्यूल

News Blast

संचालकों ने कहा- मध्य प्रदेश सरकार को कम से कम 9वीं से 12 तक के स्कूल खोलने का निर्णय करना था; जल्द स्कूल खोलने की मांग की

News Blast

आरिफ मसूद की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज; विधायक ने कहा- बेल के लिए हाईकोर्ट में लगाएंगे याचिका

News Blast

टिप्पणी दें