May 7, 2024 : 4:50 PM
Breaking News
MP UP ,CG

ताश-पत्ते खेलने वाले दोस्त ही हत्यारे निकले; सलीम के जीतने पर पहले रुपए और मोबाइल छीना, फिर चाकू से गोदकर हत्या की और सिर कुचल दिया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore Murder Case; In 12 Hours, Chandan Nagar Police Have Arrested Three Accused

इंदौर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने आरोपी दीपक, रिजवान और सुनील को गिरफ्तार कर लिया।

  • सिरपुर तालाब के पास 8 सितंबर काे झाड़ियों में लाश मिली थी, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
  • ताश खेलने के दौरान विवाद में आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया, एक चोरल से पकड़ाया

सिरपुर तालाब के पास एक युवक की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या किए जाने की घटना का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। हत्यारे कोई और नहीं, युवक के साथ ताश पत्ते खेलने वाले दोस्त ही निकले। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि ताश के खेल में हार-जीत को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद तीनों आरोपियों ने चाकू से वार कर सलीम की हत्या कर दी और उसके सिर पर पत्थर की पटिया दे मारी।

सलीम को ताश में जीतने की ऐसी सजा दी गई।- फाइल फाेटो

सलीम को ताश में जीतने की ऐसी सजा दी गई।- फाइल फाेटो

एसपी महेशचंद जैन ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि चंदन नगर क्षेत्र में सिरपुर तालाब के समीप झाड़ियों में एक युवक की सिर कुचली लाश पड़ी है। उसकी पहचान सलीम निवासी चंदन नगर के रूप में हुई। घटनास्थल पर ही ताश की एक गड्‌डी भी नजर आई। इससे संभावना थी कि यहां मृतक ताश पत्ते खेल रहा होगा। जांच के बाद पता चला कि मृतक आखिरी बार दिलीप कौशल, सुनील परमार और रिजवान उर्फ राजा और एक शाहिद नामक अन्य युवक के साथ दिखा था। पुलिस ने शाहिद को तलाशा तो पता चला कि शाम को सलीम, दिलीप, सुनील और रिजवान के साथ था। शाहिद ने बताया कि इन्होंने मुझे ताश पत्ते लाकर देने को कहा था। इस पर वह ताश पत्ते ले आया था।

एसपी महेश चंद जैन ने मामले का खुलासा किया।

एसपी महेश चंद जैन ने मामले का खुलासा किया।

पुलिस ने घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमों को काम में लगाया। इसके बाद पहले सुनील फिर रिजवान गिरफ्त में आ गया, लेकिन दिलीप को पकड़ने में थोड़ी मशक्कत करना पड़ी। उसे रात में चोरल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने बताया कि हम चार लोग ताश पत्ते खेल रहे थे। यहां हार-जीत का दांव लगा रहे थे। सलीम जब जीत गया तो इन्होंने कहा कि तूने चीटिंग की है। इसके बाद विवाद करते हुए सुनील ने सलीम से रुपए और मोबाइल छीन लिया। सलीम ने विवाद किया तो सुनील ने हाथ पकड़ा और रिजवान और दिलीप ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से गोदने के बाद पत्थर का एक पटिया उठाकर उसके सिर पर दे मारा और वहां से भाग निकले। एसपी जैन ने बताया कि सलीम घर में अकेला कमाने वाला था, उसके दो छोटे बच्चे हैं। इसलिए पीड़ित प्रतिकर अधिनियम के तहत चार लाख की आर्थिक सहायता लिए कमेटी को लिखा है, जिससे पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद हो सके।

0

Related posts

Uttar Pradesh Coronavirus Cases Latest Update । Baghpat Covid L2 Hospital Mismanagement Video Viral | बागपत में फर्श पर गिरे मरीज तड़पते रहे, किसी ने नहीं ली सुधि तो संक्रमित युवक ने वायरल किया वीडियो, नर्स सस्पेंड

Admin

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चचेरे भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव संक्रमित, सैफई अस्पताल में भर्ती

News Blast

विदिशा में कुआं हादसा:बच्चे का पता नहीं, 4 की मौत; 10 अब भी लापता, उग्र प्रदर्शन के डर से 1KM का एरिया किया सील

News Blast

टिप्पणी दें