May 19, 2024 : 8:39 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चचेरे भाई पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव संक्रमित, सैफई अस्पताल में भर्ती

  • शुक्रवार को बुखार आने के बाद कोरोना का टेस्ट कराया गया था
  • रविवार को उनकी जांच रिपोर्ट आई, जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया

दैनिक भास्कर

Jun 14, 2020, 11:31 PM IST

बदायूं. उत्तर प्रदेश में बदायूं से पूर्व सांसद और  समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सपा नेता ने शुक्रवार को रात में बुखार आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था। धर्मेंद्र को सैफई अस्पताल में एडमिट कराया गया है। धर्मेंद्र पूर्व सीएम अखिलेश यादव के चचेरे भाई हैं।

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र यादव के ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनके साथ रहने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। कई दिनों से घर के बाहर होने की वजह से धर्मेंद्र परिवार के सम्पर्क में नहीं थे। अभी परिवार के लोगों को क्वारैंटाइन करने की बात सामने नहीं आई है। अधिकारियों की तरफ से हालांकि अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा गया है।

वहीं सैफई एसडीएम हेम सिंह ने बताया कि परिवार के सदस्यों को क्वारैंटाइन करने को लेकर अभी कोई निर्देश नहीं मिले हैं क्योंकि वो लखनऊ से सीधे सैफई मेडिकल कॉलेज चले गए थे जिसकी वजह से वो परिवार को सम्पर्क में नहीं आए थे। उनके आवास को सैनिटाइज करने का काम किया जाना है। 

इस बीच जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 125 हो गई है जिसमे 70 एक्टिव केस हैं। अब तक 54 लोग ठीक हो चुके हैं और एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। दरअसल, उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। शनिवार को 503 नए मिलने के बाद अब राज्य में अब तक 13,118 मरीज कोरोना मरीज हो गए हैं। इनमें से 7,875 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। रिकवरी रेट 60 फीसदी से ज्यादा चल रहा है। 4,858 मरीजों का उपचार चल रहा है। कुल 385 मरीज दम तोड़ चुके हैं।

Related posts

इंसानों के खून में भी पहुंचा प्लास्टिक, लगभग 80 फीसद लोगों में पाया गया माइक्रोप्लास्टिक

News Blast

ब्रेकिंग.. प्राइवेट स्कूलों की हड़ताल वापस:कल से पहले की तरह ऑनलाइन पढ़ाई, एसोसिएशन ने कहा- ट्यूशन फीस न देने पर पैनाल्टी करेंगे; आपसी फूट और हड़ताल के खिलाफ याचिका के बाद फैसला

News Blast

सहेली ने बताई लोकेशन: ट्रेन में इंदौर की जिस युवती की हत्या हुई उसे एक युवक लंबे समय से कर रहा था परेशान, पुलिस को भी की थी शिकायत लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई

Admin

टिप्पणी दें