May 6, 2024 : 12:04 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

रणहौला में युवक की पीट पीटकर हत्या, पुलिस बोली, आपसी रंजिश में हुई वारदात

  • पड़ोसी बोले, अक्सर पानी भरने को लेकर आरोपी पक्ष के साथ होता रहता था मृतक का विवाद
  • हत्या के इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, बाकी फरार

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 05:18 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली के रणहौला इलाके में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावर आधा दर्जन से ज्यादा की संख्या में थे। इस वारदात के बाद गंभीर रुप से जख्मी युवक को अचेत हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम जितेन्द्र सिंह (33) है। मामले की शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने इस वारदात को आपसी रंजिश बताया है, वहीं दूसरी तरफ इसी एरिया में रहने वाले कुछ लोगों का कहना है जितेन्द्र का अपने पड़ोसी अमित से पानी भरने के पीछे विवाद हुआ था। पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी अमित रावत को गिरफ्तार कर लिया है।

उससे पूछताछ के आधार पर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद जितेन्द्र का शव पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया जय विहार नजफगढ़ में जितेन्द्र सिंह परिवार के साथ रहता था। वह प्राइवेट नौकरी करता था। इसके परिवार में बड़ा भाई, मां और अन्य सदस्य हैं। जितेन्द्र के बडे़ भाई अनिल सिंह का कहना है वह शनिवार रात साढ़े नौ बजे पानी भरने जा रहा था। तभी घर के पास ही उसे आधा दर्जन युवकों ने घेर लिया। डंडे और घुसे लात से उसे बुरी तरह से मारा पीटा गया।

यह पता चलने पर वह अपनी मां के साथ मौके पर पहुंचा तो हमलावर तब तक भाग चुके थे। इसके बाद जितेन्द्र को उन्होंने गंभीर हालत में राठी अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान रविवार रात उसने दम तोड़ दिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी अमित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जय विहार इलाके में रहने वाले लोगों का कहना है अक्सर जितेन्द्र और अमित के बीच पानी भरने को लेकर कहासुनी हो जाया करती थी। नौबत कई बार झगड़े तक पहुंच चुकी थी।

Related posts

स्वास्थ्य बजट के 7704 करोड़ पर श्वेत पत्र जारी करें: तिवारी

News Blast

केजरीवाल बोले- होम क्वारैंटाइन में रहने वाले खुद ऑक्सीजन लेवल जांच सकेंगे, 10 दिन में टेस्टिंग 5 हजार से बढ़ाकर 18 हजार प्रतिदिन की गई

News Blast

Jabalpur Weather Update : दोपहर में झमाझम बारिश, सुबह चमक कर निकली थी धूप, मौसम का मिजाज बदला

News Blast

टिप्पणी दें