May 14, 2024 : 11:53 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

कांग्रेस सरकार गिरने के 100 दिन होने पर काला दिवस मनाएगी; भाजपा खेमे में सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी

मध्य प्रदेश में 30 जून को कांग्रेस सरकार गिरने के 100 दिन पूरे हो जाएंगे। भाजपा सरकार द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी की जा रही है।वहीं, कांग्रेस इस दिन को काला दिन के रूप में मनाने की तैयारी कर रही है। पूर्व मंत्री औरकांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने कहा है कि भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या करकेसत्ता हथियाई है। कांग्रेस सरकार गिरने के 100 दिन पूरे होने परमंगलवार कोपार्टीकार्यकर्ता पूरे प्रदेश में काला दिवस मनाएंगे।

इसी साल 20 मार्च को कमलनाथ ने विधानसभा में बहुमत साबित करने से पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद 23 मार्च को चौथी बार शिवराज सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। बाद में पूरे देश में कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 15 माह में जो कार्य किए हैं वे भाजपा की शिवराज सरकार के 15 वर्ष पर भारी पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 30 जून को शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे हो रहे हैं। इन 100 दिनों में सबसे महंगा पेट्रोल औरडीजल प्रदेश में बिक रहा है। देश में सबसे ज्यादा महंगे बिजली बिल प्रदेश की जनता को भरना पड़ रहेहैं। महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। प्रदेश का विकास ठप पड़ गया है। इसके विरोध स्वरूप पूरे प्रदेशमें 30 जून को कांग्रेस पार्टी काला दिवस मनाते हुए मुख्यमंत्री का पुतला दहन करेगी।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

20 मार्च को कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने सरकार बनाई थी।

Related posts

कोरोना महामारी में पैरेंट्स के साथ घर में हैं तो आप खुशकिस्मत हैं; पर 4 बातों का जरूर ध्यान रखें, ताकि रिश्ता और मजबूत हो

News Blast

भाजपा विधायक राजेश नागर बोले:ग्रेटर फरीदाबाद की हाईराइज बिल्डिंगों के लिए फायर टेंडर मशीनें जल्द आएंगी, बिजली सब स्टेशन भी जल्द शुरू होगा

News Blast

शांति एवं सद्भाव समिति की कार्रवाई टली

News Blast

टिप्पणी दें