May 26, 2024 : 11:49 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

शांति एवं सद्भाव समिति की कार्रवाई टली

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एफबी इंडिया के वीपी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू

फेसबुक के इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और एमडी अजीत मोहन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू होने के बाद दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति की बुधवार को प्रस्तावित बैठक स्थगित कर दी गई। कमेटी ने फेसबुक इंडिया प्रमुख को दूसरी बार कमेटी के सामने पेश होने का नोटिस भेजा था। अजीत मोहन ने दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव कमेटी की तरफ से जारी नोटिस को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू हो गई।

इसके बाद कमेटी की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया कि सुप्रीम कोर्ट के सामने लंबित मामले के चलते आज की शांति एवं सद्भाव कमेटी की कार्रवाई स्थगित कर दी गई है। आगे की कार्रवाई और समिति की बैठक की अगली तारीख को नियत समय पर अधिसूचित किया जाएगा।

बता दें दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव कमेटी दिल्ली दंगों में फेसबुक की भूमिका को लेकर सुनवाई कर रही है। इसमें कमेटी ने कई गवाह और विशेषज्ञों के बयान दर्ज किए है। इसी मामले में फेसबुक इंडिया का मामले पर पक्ष जानने के लिए उसके इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और एमडी अजीत मोहन को नोटिस जारी किया था। पहले नोटिस पर मोहन के कमेटी के सामने पेश नहीं होने पर दूसरा नोटिस जारी कर बुधवार को पेश होने के लिए कहा गया था। इस नोटिस पर पेश न होने पर इसे विधानसभा समिति के विशेषाधिकार का हनन मानकर कार्रवाई करने की बात कही थी।

0

Related posts

बीके अस्पताल में अब हो सकेगी कोरोना की जांच, दो घंटे में मिल जाएगी रिपोर्ट

News Blast

7 साल से साथ थे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो SP ने उठाया ये कदम

News Blast

कोरोना देश में: 116 दिन में सबसे कम 37765 मरीज ठीक हुए, 58 दिन में पहली बार सबसे ज्यादा एक्टिव केस बढ़े

Admin

टिप्पणी दें