April 29, 2024 : 7:58 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय क्राइम खबरें टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग महाराष्ट्र राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

7 साल से साथ थे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो SP ने उठाया ये कदम

दतिया. मध्य प्रदेश के दतिया जिले में 7 साल से साथ रह रहा कपल आखिर शादी की डोर में बंध ही गया. दतिया SP ने ऑफिस के बाहर प्रेमी-प्रमिका की शादी करवा दी. इस शादी से पहले उन्होंने दोनों के परिवार को बुलाया और समझाकर शादी के लिए राजी कर लिया. इसके बाद परिवार राजी हुए और दोनों को हमसफर बनाने के लिए मान गए.

गौरतलब है कि प्रेमी अशोक और प्रेमिका संध्या भांडेर के कुतौली गांव के रहने वाले हैं. दोनों शादी के लिए दतिया SP से मदद मांगने पहुंचे थे. दरअसल, संध्या का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था. SP ने प्रेमी जोड़े से सहमति ली और दोनों के परिजनों को दतिया बुलाया. लड़के के परिजन तो दतिया पहुंच गए और शादी की रजामंदी भी दे दी, लेकिन लड़की के परिजन दतिया नहीं पहुंचे. इस पर SP अमन सिंह राठौर ने कहा कि आप दोनों रस्में पूरी करें. आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. शादी के लिए सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद प्रेमी जोड़े ने एसपी ऑफिस के बाहर एक-दूसरे को फूल मालाएं पहनाई और एक हो गए.

प्रेमी अशोक दौहरे ने बताया कि वो 7 साल पहले संध्या से मिला था. दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. संध्या ने इस मौके पर मीडिया को बताया कि वह अशोक के ही साथ रहना चाहती है. उसने बताया कि जब उसने अपने परिजनों से पूछा था तो उसके माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. इसलिए वे SP से मदद की गुहार लगाने दतिया आए

Related posts

अर्थव्यवस्था में लगातार दूसरी तिमाही में धीमापन, यह देश को मंदी की तरफ ले जा रहा

News Blast

आषाढ़ महीने का पहला व्रत:कष्टों से मुक्ति के लिए रविवार को संकष्टी चतुर्थी पर की जाएगी गणेश पूजा

News Blast

US में पहला वैक्सीन लगवाने वाले इयान बोले- 103 डिग्री बुखार चढ़ा, बेहोश हुआ और रिकवर होने में 24 घंटे लगे

News Blast

टिप्पणी दें