May 18, 2024 : 5:02 PM
Breaking News
MP UP ,CG

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के गिरोह पर शिकंजा, कई करीबियों के शस्त्र लाइसेंस रद्द

  • एसपी ने करीबी ठेकेदारों के कब्जे से सरकारी जमीन पर कब्जा हटवाने निर्देश दिए
  • पुलिस अधीक्षक ने कई लोगों के शस्त्र लाइसेंस की फाइल डीएम के पास भेजी थी

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 12:01 PM IST

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में मऊ जिले की सदर सीट से बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी गिरोह पर अंकुश लगाने का क्रम जारी है। अभी कुछ दिनों पहले ही अंसारी के करीबी लोगों को पुलिस ने अवैध कसाईखाना और मछली बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं, अंसारी के करीबी ठेकेदारों के कब्जे से सरकारी जमीन से अवैध कब्‍जा हटवाने के साथ ही कई लोगों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए गए हैं।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि मोहम्मदाबाद क्षेत्र के बलुआ टप्पा गांव निवासी शशिकांत और रविकांत राय के 315 बोर की राइफल के लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया है। टप्पा गांव के ही बीना राय के तीन लाइसेंसी हथियार जिसमें 32 बोर रिवॉल्‍वर, 30.6 बोर रिवॉल्‍वर और 12 बोर के लाइसेंस भी रद्द कर दिया गया है।

गौरतलब है कि मुख्‍तार अंसारी वर्तमान में जेल में बंद हैं। दूसरी तरफ, मुख्तार अंसारी के निजी सचिव रहे जाकिर हुसैन उर्फ विक्की अंसारी सहित इनके चार सहयोगियों पर कारतूसों का विवरण न दे पाने के कारण पांच शस्त्र लाइसेंस के निलंबन की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related posts

MP में ‘ब्लैकमेलर पुलिस गैंग’:SI, हेड कांस्टेबल और सिपाही एक महिला के साथ मिलकर चला रहे थे गैंग; युवाओं के वीडियो और फोटो के नाम पर करते थे वसूली

News Blast

रूस-यूक्रेन संकट: रूस से गैस नहीं आई तो ठंड से जम जाएगा यूरोप, हालात इतने ख़राब कैसे हुए?

News Blast

घर पर ऐसे करें पार्लर जैसा मेकअप, दिखेंगी सबसे खास

News Blast

टिप्पणी दें