May 5, 2024 : 1:36 AM
Breaking News
MP UP ,CG

24 घंटे में तीन लोगों की कोरोना से मौत, 18 नए पॉजिटिव मरीज मिलने से आंकड़ा पहुंचा 600 के करीब

  • अब तक 582 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 45 मरीजों की जान जा चुकी है
  • नए संक्रमितों में एक हेड कांस्टेबल व भैसाली डिपो का निरीक्षक भी शामिल है

दैनिक भास्कर

Jun 13, 2020, 10:37 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को भी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव तीन मरीजों की मौत हो गई। इसके अलावा 18 नए कोरोना पॉजिटिव मिले जिनमें पुलिस लाइन का एक हेड कांस्टेबल और भैसाली ​डिपो का एक निरीक्षक भी शामिल है। जिले में अब तक 582 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि कोरोना से 45 मरीजों की अब तक जान जा चुकी है।

सीएमओ डॉ राजकुमार ने बताया-निजी मेडिकल कालेज का एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव आया है। यह कर्मचारी सिसौली गांव का रहने वाला है। इससे पहले इस मेडिकल कॉलेज का एक अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला था। दौराला शुगर मिल के अस्पताल का फार्मेसिस्ट की सैंपल रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। पुलिस लाइन के एक हेड कांस्टेबल का सैंपल भी पॉजिटिव आया है। यह हेड कांस्टेबल ट्रैफिक कार्यालय में चालान काटने का कार्य करता है। ट्रैफिक पुलिस के दो पुलिसकर्मी पहले ही पॉजिटिव मिल चुके हैं। सीएमओ के मुताबिक शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में 18 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि हुई है। 

मेरठ में लगातार बढ़ रही है संक्रमण की चेन

वहीं दूसरी ओर भैसाली बस डिपो के टीआई के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मचा है। उसके साथ चेकिंग में लगे दो अन्य टीआई का भी चेकअप कराया गया है। उनकी अभी रिपोर्ट नहीं मिली है। जो टीआई कोरोना पॉजिटिव आया है उसे पिछले पांच-छह दिन से खांसी और बुखार की शिकायत थी। फिलहाल वह डयूटी पर नहीं आ रहा था। अब आरएम नीरज सक्सेना ने उन सभी लोगों को पहचान कर टेस्ट कराने के लिए कहा है जो कोरोना पॉजिटिव मिले टीआई के संपर्क में आए थे। 

नए इलाकों से कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर में पांच और नए हॉट स्पॉट बनाए गए हैं। इनमें सदर बाजार क्षेत्र के 176 डी आबूलेन को हॉटस्पॉट बनाया गया है। इसके अलावा परतापुर पुलिस स्टेशन के पास का क्षेत्र, सदर बाजार क्षेत्र की वेस्टर्न रोड, लालकुर्ती क्षेत्र का आदर्श नगर और प्रभात नगर को हॉटस्पॉट बनाया गया है।

Related posts

विधायक ने किया किल्लौद क्षेत्र का दौरा, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

News Blast

कोरोना ने बदला दहेज का ट्रेंड: दहेज में मांगी थी कार, कोविड में फंसा धंधा तो पत्नी को घर से निकालकर पति बोला- मायके से कैश लेकर ही आना वरना चेहरा मत दिखाना

Admin

कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्‌डू का सिलावट पर निशाना, कहा- श्राद्ध पक्ष में जिन्होंने कलश यात्रा निकाली, उनका ही श्रद्ध हो जाएगा

News Blast

टिप्पणी दें