May 6, 2024 : 1:13 PM
Breaking News
मनोरंजन

अपारशक्ति खुराना ने बताया अब कैसे होगी रोमांटिक सीन की शूटिंग, प्रनूतन बहन के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आए एक्टर

दैनिक भास्कर

Jun 27, 2020, 12:51 PM IST

कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर में हलचल मचा दी है। कई नियम बदल गए हैं और साथ ही लाइफस्टाइल में भी बड़ा बदलाव आया है। अब जब तीन महीनों बाद शूटिंग शुरू हुई है तो हर आर्टिस्ट को गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना होगा जिसमें सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का इस्तेमाल करना अनिवार्य है। इसी बीच अब अपारशक्ति खुराना ने मजेदार अंदाज में बताया है कि आखिर अब रोमांटिक सीन की शूटिंग कैसे होगी।

अपारशक्ति खुराना जल्द ही फिल्म हेलमेट में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है जिसमें दर्शकों को कई रोमांटिक सीन देखने मिलेंगे। एक्टर ने हाल ही में इस फिल्म का एक स्टिल शेयर करते हुए बताया है कि अब से रोमांटिक सीन के लिए भी फेस शील्ड का इस्तेमाल किया जाएगा। इस फेस शील्ड को एडिटिंग की मदद से तस्वीर में लगाया गया है।

इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, अच्छा हुआ हेलमेट द मूवी का ये सीन महामारी से पहले ही शूट कर लिया गया। नहीं तो आज के समय में सुरक्षा के साथ इसे फिल्माना पड़ता। हैलो प्रोटेक्शन मतलब मास्क। आप लोग भी क्या सोचने लग गए। सभी हेलमेट सेम नहीं होते’।

‘दंगल’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले अपारशक्ति खुराना कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभा चुके हैं। ये पहली बार है जब फिल्म ‘हेलमेट’ में एक्टर लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में प्रनूतन बहल भी लीड रोल में हैं जिन्होंने लव स्टोरी से बॉलीवुड डेब्यू किया है। हेलमेट फिल्म को डिनो मोरिया ने को-प्रोड्यूस किया है। 

Related posts

12 महीने की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनीं तापसी, हैरानी जताते हुए लिखा- ओह नाइस, मुझे तो अहसास ही नहीं हुआ

News Blast

Airports in India set for mammoth coronavirus screening exercise

Admin

सावधान इंडिया के डायरेक्टर से NCB लगातार दूसरे दिन पूछताछ करेगा; रिया के भाई की कस्टडी आज खत्म हो रही

News Blast

टिप्पणी दें