May 19, 2024 : 2:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG

महाविद्यालय के कमरे में मिला युवती का शव; हाथ पीछे से बंधे थे, मुंह में ठूंसा था कपड़ा, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

  • गोल्हौरा थाना क्षेत्र का मामला, युवती की शिनाख्त का प्रयास जारी

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 05:52 PM IST

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर जिले के गोल्हौरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम एक विद्यालय में युवती का क्षत-विक्षत शव मिला। शव का हाथ पीछे बंधा था, जबकि मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। शव करीब तीन दिन पुराना लग रहा था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम के साथ पड़ताल शुरू की है। हालांकि, आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है। शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। 

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला गोल्हौरा थाना क्षेत्र के इटवा मार्ग पर एकड़ेगवा चौराहा के पास स्थित आदर्श संस्कृत महाविद्यालय का है। ग्राम प्रधान चंद्रपाल शुक्ला के घर बारात आनी थी। बारातियों को ठहराने के लिए महाविद्यालय के कमरों की सफाई की जा रही है। पहली मंजिल के एक कमरे की सफाई के लिए उसे खोला गया तो तेज बदबू आई। लोगों ने देखा कि उसी कमरे के एक कोने में युवती की लाश पड़ी थी। उम्र करीब 22 साल होगी। 

टूटा था कमरे का दरवाजा
कमरे के दरवाजे पर लगा ताला भी टूटा हुआ था। थोड़ी देर में ग्रामीण जुट गए। सूचना पुलिस को दी गई। एसओ गोल्हौरा शमशेर बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिंक टीम को बुलाया। उन्होंने बताया कि युवती से दुष्कर्म की भी लोगों ने आशंका जताई गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आसपास के जिलों के थानों से पिछले सप्ताह में 20-22 साल की युवती की गुमशुदगी दर्ज कराने की जानकारी मांगी गई है। एएसपी मायाराम वर्मा ने बताया कि शव की पहचान कराने में पुलिस जुटी है। घटना दो से तीन पूर्व की लग रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई तथ्यों की जानकारी मिलेगी।

Related posts

गुजरात: रेप केस में सुनाई उम्रकैद की सजा तो अपराधी ने जज पर फेंक दी चप्पल, जानें फिर क्या हुआ?

News Blast

सात फेरे लेने के बाद भागी दुल्हन:भिंड में दिव्यांग से 90 हजार रुपए लेकर 15 साल के लड़के की मां से कराई शादी, रात 12 बजे छत से कूदकर भागी; गश्त कर रही पुलिस थाने ले आई

News Blast

BSP Chief Mayawati imposed corona vaccine, said- Government should provide free vaccines for poor | BSP चीफ मायावती ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोलीं- गरीबों के लिए मुफ्त टीके की व्यवस्था करे सरकार

Admin

टिप्पणी दें