May 9, 2024 : 4:29 AM
Breaking News
मनोरंजन

सोना महापात्रा ने साधा सोनू निगम पर निशाना, बोलीं- ‘इन्होंने मीटू मूमेंट में अनु मलिक का बचाव किया था अब खुद सबूत दबा रहे हैं’

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 02:50 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां एक तरफ बॉलीवुड माफिया और कैंप चलाने के बड़े मुद्दे सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम ने भी संगीत माफिया के खिलाफ आवाज उठाई है। सोनू ने टी-सीरीज के भूषण कुमार पर कई संगीन आरोप लगाए जिसके बाद से दोनों तरफ से बयानबाजी की जा रही है। इसी बीच अब सोना महापात्रा ने भी सोनू पर निशाना साधा है।

सोनू ने हाल ही में भूषण कुमार को मीटू मामले में एक्सपोज करने की बात कहते हुए मॉडल मरीना का जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि उनके पास पुराने वीडियो हैं जिनके बाहर आने से उनपर लगे मीटू के आरोप सिद्ध हो जाएंगे। इस बात पर सोना ने उनपर सवाल खड़े किए हैं। सोना ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या किसी को फर्क पड़ा कि सोनू निगम सार्वजनिक तौर पर कई तरह से आरोपी रहे दरिंदे अनु मलिक का बचाव कर रहे थे और अब खुद किसी और केस के दोष साबित करने वाले वीडियो को दबा कर बैठने का दावा कर रहे हैं। क्या हम वाकई इंडस्ट्री को बहेतर बनाना चाहते हैं’। 

अनु मलिक पर कई फीमेल प्लेबैक सिंगर्स ने मीटू मूमेंट के तहत शारीरिक शोषण के आरोप लगाए थे। इस मामले में सोना ने भी अनु मलिक के खिलाफ शिकायत की थी साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अनु पर कई संगीन आरोप लगाए। अनु मलिक पर लगे आरोप पर साल 2018 में सोनू ने उनका बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि बिना सबूतों के आरोप लगाना गलत है और अगर सिद्ध करना है तो पहले सबूत लेकर आएं।

Related posts

बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की सुशांत सिंह राजपूत की मौत की कहानी पर बन रही फिल्म ‘शशांक’ के बायकॉट की मांग

News Blast

मुकेश खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को बताया वाहियात और फूहड़, बोले- महाभारत के बाकी कलाकारों के साथ मुझे भी आया था बुलावा पर मैं नहीं गया

News Blast

यामी गौतम, अश्विनी अय्यर तिवारी के बाद अन्नमित्र फाउंडेशन की पहल यूनाईटेड लाइक खिचड़ी के सपोर्ट में आईं भाग्यश्री

News Blast

टिप्पणी दें