April 29, 2024 : 8:14 PM
Breaking News
मनोरंजन

यामी गौतम, अश्विनी अय्यर तिवारी के बाद अन्नमित्र फाउंडेशन की पहल यूनाईटेड लाइक खिचड़ी के सपोर्ट में आईं भाग्यश्री

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:54 PM IST

एक्ट्रेस भाग्यश्री इस्कॉन के अन्नमित्र फाउंडेशन की पहल यूनाईटेड लाइक खिचड़ी का सपोर्ट कर रही हैं। एक वीडियो शेयर कर उन्होंने अपने फैन्स से भी मदद की अपील की है। वीडियो में वे कह रही हैं कि आज खिचड़ी एक डिश ही नहीं लोगों की उम्मीद बनकर सामने आई है। कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों की मदद के लिए मेरे साथ आईए।

अन्नमित्र एक एनजीओ है, जिसने देश के 14 शहरों में कोरोना वायरस से लड़ रहे वॉरियर्स और जरूरतमंदों को खाना मुहैया करवाया है। एनजीओ के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार यह संख्या 1.5 करोड़ तक पहुंच चुकी है। मदद के लिए इनकी सबसे छोटी रकम 21 रुपए है। वहीं एनजीओ ने इस पहल को यूनाईटेड अगेन्स्ट हंगर और यूनाईटेड लाइक खिचड़ी नाम दिया है। 

गौरतलब है कि इस पहल में भाग्यश्री से पहले यामी गौतम और अश्विनी अय्यर तिवारी भी मदद की अपील कर चुकी हैं। यामी ने अपनी पोस्ट में लिखा था- वे केवल महामारी से नहीं, भूख से भी लड़ रहे हैं। और यह हमारा फर्ज है कि हम उनकी इस लड़ाई में मदद करें। मैं अपना सपोर्ट दे रही हूं, आप भी आगे आएं। 

अश्विनी ने अपने किचन से वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे खुद अपनी फैमिली के लिए खिचड़ी बनाती हुई नजर आ रही थीं। अश्विनी ने लिखा था- हम सबको खाना नहीं पहुंचा सकते, लेकिन अन्नमित्र यह निश्चित करता है कि कोई भी भूखा न रहे, खास तौर पर बच्चे। इसलिए अपने साथ एक जरूरतंद के लिए खाना जरूर लेकर जाएं और यह बताएं कि आपको भी फिक्र है।

Related posts

रिया चक्रवर्ती की डिलीट की गई चैट से सामने आए 5 किरदार, वकील मानशिंदे का दावा- रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली

News Blast

किच्चा सुदीप जो हिंदी को लेकर भिड़ गए अजय देवगन से

News Blast

मध्‍य प्रदेश में आज से फिर छा सकते हैं बादल, बढ़ेगा रात का तापमान, कुछ इलाकों में बौछारें पड़ने के आसार

News Blast

टिप्पणी दें