May 8, 2024 : 9:53 PM
Breaking News
मनोरंजन

एक प्रोडक्शन हाउस के मैनेजर और पुराने फ्रेंड से बांद्रा पुलिस स्टेशन में हुई पूछताछ, अब तक 25 लोगों के बयान दर्ज हुए

  • पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी करीबी फ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे के कामन फ्रेंड, संदीप एस. सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था
  • पुलिस ने परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेम्बर्स, हाउस स्टाफ और गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती समेत करीब 25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं

दैनिक भास्कर

Jun 26, 2020, 02:56 PM IST

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक प्रोडक्शन हाउस के मैनेजर आशीष सिंह से शुक्रवार को पूछताछ हुई। जानकारी के मुताबिक, साल 2012 में आशीष ने एक नामी प्रोडक्शन हाउस के साथ सुशांत सिंह राजपूत का कॉन्ट्रैक्ट करवाया था। पुलिस ने आज ही सुशांत सिंह राजपूत और उनकी करीबी फ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे के कामन फ्रेंड, संदीप एस. सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। दोनों ने पूछताछ के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और वापस चले गए। 

आखिरी फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज से नाराज लोग
चर्चा है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज की जाने वाली है। हालांकि, सुशांत की इस आखिरी फिल्म की रिलीज से उनके घरवाले नाराज बताएं जा रहे हैं। इस फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म निर्माताओं के इसी फैसले से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले खुश नहीं हैं।

सीएम ठाकरे से मिल सकते हैं सुशांत के चचेरे भाई 

परिवार का मानना है कि फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज किया जाना चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी नहीं बल्कि थिएटर्स में रिलीज होनी चाहिए। उनका कहना है कि वो निर्देशक मुकेश छाबड़ा से बात करेंगे और फिर भी बात नहीं बनी तो वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी मिलने की कोशिश करेंगे और इस मामले में कानूनी सलाह भी लेंगे।

अब तक 25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज
सुशांत की मौत के सिलसिले में पुलिस ने परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेम्बर्स, हाउस स्टाफ और गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती समेत करीब 25 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। एक बड़े प्रोडक्शन हाउस की ओर से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी जमा की जा चुकी है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था। उनके डॉक्टर का बयान अभी नहीं लिया गया है। बुधवार को उनके सीए का बयान दर्ज किया गया था। अभी कई अन्य लोगों से पूछताछ हो सकती है। 

Related posts

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 2020 का सबसे महत्वपूर्ण ग्राफ, बताया कैसे लॉकडाउन के बाद बदल गई हैं जरुरतें

News Blast

कंफेशन:अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, ‘जान्हवी कपूर जब ‘अर्जुन भैया’ कहती हैं तो उन्हें काफी अजीब लगता है’

News Blast

दीपिका की डांट से बंद हो गई लाइव चैटिंग, आयुष्मान से बोले रणवीर- ‘बाय, तेरी भाभी मुझे डांट रही है’

News Blast

टिप्पणी दें