May 21, 2024 : 4:17 PM
Breaking News
मनोरंजन

कंगना रनोट ने शेयर की आलिया, सोनम और सोनाक्षी की पुरानी तस्वीरें, लिखा- ‘करन जौहर कहते हैं स्टारकिड्स गुड लुकिंग हैं’

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 12:12 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनोट लगातार कैंप चलाने वाले और बॉलीवुड के मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं। कंगना ने अपने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं जिनमे उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को लताड़ लगाई है। एक पुराने बयान में करन ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। इसके जवाब में कंगना ने स्टारकिड्स की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जब वो सभी काफी मोटे हुआ करते थे।

नेपोटिज्म का मुद्दा उठने के बाद ही ट्विटर पर ‘पापा हैं ना’ हैशटैग ट्रेंड कर रहा था। इस हैशटैग का इस्तेमाल कर एक यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर तब की हैं जब ये स्टारकिड्स टीनेज थे और ग्लैमरस नहीं थे।

इसे शेयर करते हुए सोनम लिखती हैं, कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए। करन जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को दिमाग के ब्रेनवॉश से जागने की जरुरत है।

स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें शेयर करने पर कुछ यूजर्स कंगना पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगा रहे हैं वहीं कुछ उनकी बातों से पूरी तरह सहमत हैं। गौरतलब है कि कंगना ने सुशांत के सुसाइड को प्लान किया हुआ मर्डर बताते हुए मूवी माफिया को इसका जिम्मेदार ठहराया है। एक्ट्रेस ने करन जौहर पर भी आउटसाइडर्स के साथ खराब व्यवहार करने जैसे कई संगीन आरोप भी लगाए हैं।

Related posts

शकुन बत्रा की फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने शुरू की योगा क्लास, शूटिंग शुरू करने के इंतजार में टीम

News Blast

किन्नर अखाड़ा महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी को अक्षय ने दिया ऑफर, अब फिल्म की मार्केटिंग करेंगी

News Blast

सलमान से रिश्तों पर बोलीं एक्स गर्लफ्रेंड:सोमी अली ने कहा- सलमान से दूर रहना ही मेरे लिए सेहतमंद, नहीं जानती अब तक उनकी कितनी गर्लफ्रेंड बन गई होंगी

News Blast

टिप्पणी दें