May 21, 2024 : 12:02 AM
Breaking News
MP UP ,CG

पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, जिलाध्यक्ष बोले- महंगाई को डायन कहने वाले भाजपाई अब क्यों चुप

  • कांग्रेस के प्रदर्शन में न विधायक आए न नए ब्लॉक अध्यक्ष

दैनिक भास्कर

Jun 25, 2020, 04:49 AM IST

श्याेपुर. जिला कांग्रेस के द्वारा बुधवार को शहर में प्रदर्शन करते हुए कोतवाली पर नायब तहसीलदार को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस बीच कांग्रेस नेताओं ने जमकर केंद्र सरकार व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी। साथ ही पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को जनता के साथ धोखा बताया। 
कांग्रेस के द्वारा किए गए प्रदर्शन में भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस ने सरकार को पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाने पर घेरा। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अतुल चौहान ने कहा कि महंगाई को डायन कहने वाले भाजपाई अब इस महंगाई पर क्यों चुप है। जहां सबकुछ बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मनमोहन सरकार में क्रूड ऑयल की कीमतें की 117 प्रति बेरल थी, लेकिन वर्तमान में यह 90 से भी कम है। बावजूद इसके सरकार क्रूड ऑयल सस्ता होने के बाद भी लोगों को पेट्रोल-डीजल महंगा बेच रही है। उस समय तो केंद्र से लेकर जिला स्तर पर भाजपा नेता इसे महंगाई डायन कहकर पुकार रहे थे।

लेकिन अब सबने चुप्पी साध ली, शायद देश में बढ़ती महंगाई का असर भाजपा नेताओं पर नही हो रहा है। लेकिन जनता को इसका जवाब चाहिए। उन्होंने कोतवाली तक प्रदर्शन किया और नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने डीजल-पेट्रोल के दाम कम करने की मांग की। इस दौरान पूर्व जनपद अध्यक्ष शकील कुरैशी, पीसीसी सचिव योगेश जाट, अनवर बालापुरी, कुंजबिहारी सर्राफ, राहुल राजपूत, रामकुमार उमरैया, अंशु शुक्ला, लक्ष्मी शिवहरे सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। 
वही कांग्रेस के डीजल-पेट्रोल पर किए जा रहे प्रदर्शन में न तो विधायक बाबू जंडेल इस प्रदर्शन में शामिल हुए और न ही उनके द्वारा बनवाए गए ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद चीनी कुरैशी पहुंचे।

Related posts

मौसम: न्यूनतम तापमान में आया उछाल, गायब रही ठंड, तेज धूप से दिन में उतर रहे लोगों के गर्म कपड़े

Admin

मानसून सत्र में विधि संबंधी जानकारी के लिए एडीपीओ गुप्ता अधिकृत

News Blast

शिवराज-सिंधिया का मौन धरना, सीएम की सोनिया को चिट्ठी- कमलनाथ को सभी पदों से हटाएं

News Blast

टिप्पणी दें