May 5, 2024 : 6:47 AM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत के वीडियो शेयर करने पर पैपराजी पर भड़कीं दीपिका, बोलीं- आपने उनके परिवार की लिखित सहमति ली?

दैनिक भास्कर

Jun 23, 2020, 01:58 PM IST

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करने और उनसे पैसे कमाने को लेकर दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड पैपराजी को फटकार लगाई है। उनका कहना है कि सुशांत के परिवार की लिखित सहमति के बगैर उन्हें उनके किसी भी वीडियो को साझा करने और उसे मोनेटाइज करने का अधिकार नहीं है। 

यह है पूरा मामला

दरअसल, एक पैपराजी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनकी पार्थिव देह को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। कैप्शन में लिखा गया था, “प्लीज ध्यान दें। मेरे फोटो और वीडियो मेरी लिखित मंजूरी के बगैर किसी भी प्लेटफॉर्म पर पोस्ट नहीं किया जा सकते।”

दीपिका ने इस पोस्ट को आड़े हाथों लिया। उन्होंने इसके कमेंट बॉक्स में लिखा, “सही है। लेकिन आपके लिए यह ठीक है कि आप वीडियो बनाते हैं और न केवल उसे पोस्ट करते हैं, बल्कि संभवतः मोनेटाइज भी करते हैं। वह भी उनके या उनके परिवार की लिखित सहमति के बगैर।”दीपिका के फैन्स उनके इस स्टैंड का जमकर समर्थन कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “एकदम सही कहा।” एक अन्य का कमेंट है, “आपसे एकदम सहमत हूं।”

लगातार मेंटल हेल्थ को लेकर जागरूक कर रहीं दीपिका

14 जून को मुंबई में सुसाइड से सुशांत की मौत हो गई थी। वे मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। दीपिका पादुकोण ने इसे लेकर उनके बारे में डायरेक्ट कुछ नहीं लिखा। लेकिन उसके बाद से वे लगातार मानसिक तनाव को लेकर बात कर रही हैं। 

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, “मानसिक तनाव से गुजर चुके इंसान के तौर पर मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या को साझा करने पर जोर देती हूं। बात कीजिए, कम्युनिकेट कीजिए, एक्सप्रेस कीजिए और मदद मांगिए। याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। हम सब साथ हैं। और सबसे जरूरी बात कि यहां उम्मीद है।”

Related posts

लीक हुए नोटिस में 30 करोड़ रु. के गुजारा भत्ता और 4 बीएचके फ्लैट की मांग, नवाजुद्दीन की पत्नी बोलीं- यह सब मनगढ़ंत

News Blast

बॉलीवुड ब्रीफ:’सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक के लिए अक्षय, अजय, ऋतिक और जॉन पर विचार कर रहे मेकर्स, ‘शूटआउट 3’ में लीड रोल में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

News Blast

स्वरा भास्कर ने कहा- बाबरी मस्जिद खुद ही गिर गई थी, ऋचा चड्ढा ने ट्वीट में लिखा- इस जगह से ऊपर भी एक अदालत है

News Blast

टिप्पणी दें