May 4, 2024 : 10:29 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

लापता टैक्सी चालक का दस दिन बाद नहर में पड़ा मिला शव

दैनिक भास्कर

Jun 23, 2020, 04:00 AM IST

नई दिल्ली. पिता पैर से चल नहीं पाते, मां कैंसर की बिमारी से जूझ रही है, पत्नी कुछ ही साल के दो बेटा बेटी को पाल रही है। इन सबका पालन पोषण करने वाला माता-पिता का इकलौता बेटा जो दिन रात अपने बुजुर्ग माता-पिता का इलाज करवाने की कोशिश में टैक्सी चलाता था।

परिवार के उस एक मात्र कमाने वाले बॉडी बरामद हुई है। ऐसा ही एक परिवार विजय विहार इलाके में रहता है। जिसका बेटा बीते 12 जून से लापता था। 10 दिन बाद उस बेटे की लाश सोमवार दोपहर गौतमबुध नगर स्थित नहर में पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक का मोबाइल फोन, कार व अन्य दस्तावेज गायब मिले हैं। जिससे लगता है कि वारदात के पीछे लूटपाट रही होगी।   मृतक युवक की पहचान प्रदीप सिंघल (32) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ विजय विहार फेज-वन, ए-ब्लॉक में रहता था। परिवार में पत्नी, बेटा बेटी समेत पिता और मां है। बीते 12 जून की दोपहर वह टैक्सी लेकर निकला था।

परिवार को बताया था कि वह मेरठ की सवारी लेकर जा रहा है शाम तक वापिस आ जाएगा। शाम करीब 7.30 बजे प्रदीप ने अपनी पत्नी को फोन किया। उसने बताया कि वह मुरादनगर तक आ गया है। एक डेढ़ घंटे में घर पहुंच जाउंगा, खाना बनाकर रख लेना। पत्नी और परिवार वाले प्रदीप का इंतजार करते रहे। काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिला।

विजय विहार थाने में प्रदीप के लापता होने की लिखित शिकायत दी गई। परिवार वालों ने बताया कि सोमवार दोपहर उनके एक जानकार के व्हट्सअप ग्रुप पर एक युवक की लाश के बारे में खबर थी। लाश प्रदीप की थी। तुंरत गौतमबुध नगर पुलिस से संपर्क किया गया और मामले की जानकारी दी गई। पुलिस अधिकारियों को शुरूआती जांच में लगता है कि प्रदीप की गला घोंटकर हत्या की गई है। 

Related posts

एक दिन में रिकॉर्ड 21 हजार 317 संक्रमित बढ़े, जायडस कैडिला को वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल की मंजूरी; देश में अब 6.26 लाख केस

News Blast

तालिबान का खास कमांडर इस्लामिक स्टेट के हमले में ढेर, पाकिस्तान को भी बड़ा झटका

News Blast

23 जिलों में बिजली गिरी; गोपालगंज में 14 और मधुबनी-नवादा में 8-8 लोगों की मौत, 12 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट

News Blast

टिप्पणी दें