May 20, 2024 : 4:44 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

पाठकों के विश्वास से लगातार दूसरी बार दैनिक भास्कर बिहार में नंबर 2 अखबार

  • भास्कर ने बिहार में कायम रखी आपकी दी सौगात

दैनिक भास्कर

Jun 23, 2020, 05:37 AM IST

पटना. निष्पक्ष-विश्वसनीय खबरों और पाठकों की जरूरत के मुताबिक संपादकीय में निरंतर नए प्रयोग के कारण दैनिक भास्कर बिहार में पाठकों का सबसे पसंदीदा अखबार बनता जा रहा है। ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन (एबीसी) के जुलाई-दिसंबर 2019 की रिपोर्ट में दैनिक भास्कर की प्रसार संख्या 6,02,832 है। पाठकों के विश्वास से भास्कर लगातार दूसरी बार नंबर-2 का अपना स्थान सुरक्षित रखते हुए प्रगति की राह पर है। भास्कर का विजन अपने हर पाठक के जीवन का अभिन्न हिस्सा बनना है।

हम आपकी आवाज बनकर खड़े होते हैं। चाहे सरकार या सिस्टम के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठानी हो या जनहित के मुद्दे, भास्कर शुरुआत से लगातार आपके विश्वास पर खरा उतर रहा है। भास्कर के स्टिंग ऑपरेशन्स, ग्राउंड रिपोर्ट्स, ब्रेकिंग-एक्सक्लूसिव सहित हर खबर बिहार और बिहारियों के हित की बात उठाती है, हर कीमत पर। कोरोना काल के दौरान भी भास्कर टीम ने बीमारी का जोखिम उठाते हुए भी ग्राउंड जीरो से पक्की-सच्ची खबर आप तक पहुंचाई, ताकि आप भ्रमित न हों और सही ज्ञान की बदौलत महामारी से वास्तविक लड़ाई लड़ सकें।

विनम्रता के साथ हम हर पाठक को यह बताना चाहते हैं कि आंकड़े या नंबर दैनिक भास्कर के लिए उसके अमूल्य पाठकों से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं। यह तो केवल पड़ाव है। एक अखबार के रूप में आपका सबसे सच्चा और विश्वसनीय सहयोगी बने रहना हमारी मंजिल है। हमेशा-हमेशा के लिए, ताकि आप अपने अखबार दैनिक भास्कर पर सदैव भरोसा और गर्व करते रहें।

  •  हिन्दुस्तान : 7,24,204
  •  दैनिक भास्कर : 6,02,832
  •  दैनिक जागरण : 5,49,566 

(10,440 वेरियंट काॅपियों के साथ)
स्रोत : एबीसी जुलाई-दिसम्बर 2019

Related posts

15 साल तक पत्नी से अलग रहे, एयरफोर्स की नौकरी छोड़ बने साधु, फिर ऐसे मिले दिल

News Blast

एक्सटेंशन लेक्चरर्स की पीएचडी की डिग्री की जांच शुरू, हरियाणा से बाहर की डिग्री धारक राडार पर होंगे

News Blast

राजधानी में 24 घंटे में 2244 संक्रमित नए केस मिले, कोरोना से 63 की मौत

News Blast

टिप्पणी दें