May 11, 2024 : 3:14 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

आपके नेतृत्व को तारीफें मिलने, आर्थिक मामलों में लाभ मिलने का हो सकता है दिन

  • मेष राशि वालों के लिए सलाह और सहायता दोनों मिलने का है दिन
  • वृष राशि वालों के लिए पुराने निवेश से लाभ मिलने का है समय
  • मिथुन राशि वालों के लिए योग्यता का पूरा लाभ मिलने के हैं संकेत

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 06:26 PM IST

मंगलवार, 23 जून 2020 को टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 8 राशियों के लिए समय काफी अच्छा रहने वाला है। कुछ लोगों को अपनी लीडरशीप के लिए सराहना मिल सकती है। कुछ लोगों के लिए आर्थिक लाभ कमाने का मौका मिलने का दिन साबित हो सकता है। वहीं, 4 राशियों के लिए दिन सामान्य परिणाम देने वाला रह सकता है। मेष राशि वालों के लिए सलाह और सहायता दोनों मिलने का है दिन, वृष राशि वालों के लिए पुराने निवेश से लाभ मिलने का है समय, मिथुन राशि वालों के लिए योग्यता का पूरा लाभ मिलने के हैं संकेत। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर शीला एम. बजाज से। 

  • मेष – Temperance

आज आपकी नेतृत्व क्षमता की सभी तारीफ करेंगे। आपको अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम देने में लोगों की सलाह और सहायता दोनों ही मिलेंगे। कुछ लोगों को आपकी बातचीत का तरीका काफी पसंद आएगा। किसी को आपके साथ ही आवश्यकता पड़ सकती है। लोगों की मदद के लिए तैयार रहें। खाने-पीने की चीजों और समय का विशेष ध्यान रखें, ये आपकी सेहत को बहुत प्रभावित कर सकता है। 

  • वृषभ – The Chariot

आज का दिन आपके लिए लाभ कमाने और धनागम का है। आपको पुराने निवेश से भी अच्छा लाभ मिलेगा। फिर भी नए काम करने से पहले उस पर किसी एक्सपर्ट की सलाह या शोध अवश्य कर लें। आपको इस समय अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए। कुछ लोग काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने या उनके साथ समय बिताने की योजना भी बना सकते हैं। 

  • मिथुन – Nine of Swords

आज आपको अपनी योग्यता का पूरा परिणाम मिलने के योग हैं। किसी मामले में आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी पड़ सकती है। आपकी बात ना सिर्फ ध्यान से सुनी जाएगी, बल्कि मानी भी जाएगी। आपको अपने किसी पुराने काम के लिए कोई अच्छा रिवॉर्ड मिल सकता है। रिश्तों को लेकर आपको थोड़ी गंभीरता दिखानी होगी। किसी भी रिश्ते में अगर आप कमिटेड नहीं हैं, तो अपना पक्ष स्पष्ट करें। 

  • कर्क – The World

आज आपको अपनी प्रायोरिटिज पर फोकस करना होगा। अगर आप अपने शेड्यूल को फॉलो नहीं करेंगे तो आपके लिए भविष्य में समस्या खड़ी हो सकती है। कुछ मामलों में आपको अपने लिए नई चीजों की संभावनाओं के लिए तैयार रखना होगा। कुछ नए लोगों या किसी विशेष व्यक्ति से आज आपकी मुलाकात हो, ये मुलाकात यादगार रह सकती है, साथ ही आपके लिए भविष्य के कई दरवाजे खुलने का संकेत भी है। 

  • सिंह – Six of Pentacles

आपको आज कुछ लोगों को अपने साथियों का सहयोग करना पड़ सकता है। कुछ लोग आपके काम की सराहना भी करेंगे। अगर आप अपने काम में सौ प्रतिशत सफलता चाहते हैं तो उसके लिए अपना व्यवहार थोड़ा कूटनीति भरा रखें। आपको टीम के साथ थोड़ा प्रेम और सख्ती भरा व्यवहार करना पड़ सकता है। इसी में आपके लिए सफलता का मूल सूत्र है। आज खिलाड़ियों, एथेलिट और दौड़-भाग करने वालों को विशेष सावधानी रखनी पड़ सकती है। 

  • कन्या – Three of Swords

आज आपको किसी भी मामले में आपका टालमटोल रवैया नुकसान पहुंचा सकता है। अपने लिए पूरा शेड्यूल तैयार करें और उसका सख्ती के साथ पालन करें। आपको लोगों पर विश्वास रखना और उनको समय देना आवश्यक है। कुछ लोगों को टारगेट हासिल करने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जॉब पाने या उसे बनाए रखने के लिए आपको अतिरिक्त प्रयासों की जरूरत होगी। कुछ लोगों को सेहत का विशेष ध्यान रखने की सलाह कार्ड दे रहे हैं। 

  • तुला – The Star

आज का दिन आपके लिए कुछ नया और अच्छा करने का दिन है। आपको दूसरों के साथ मिल कर काम करने में आनंद आएगा। सामूहिक सफलता आपको आगे बढ़ने के प्रेरित करेगी। कुछ लोग आपकी लीडरशिप में अच्छा काम कर पाएंगे, आपके आइडियाज स्वीकार होंगे। क्रिएटिव कामों से जुड़े लोगों को इस समय विशेष सफलता का संकेत सितारे दे रहे हैं। आपको किसी भी रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले यह सोचना होगा कि क्या ये रिश्ता आपको खुशी दे रहा है। 

  • वृश्चिक – Two of Pentacles

आपके लिए आज का दिन समाधान कारक होगा। कुछ पुरानी समस्याओं का आपको अचानक कोई अच्छा समाधान मिल सकता है, जिससे आपके तनाव में कमी होगी। राहत महसूस करेंगे। आपको अपनी बातों में बहुत ही साफगोई रखनी होगी। आज आपको कुछ चीजें बहुत स्पष्ट तरीके से अपने लोगों को बतानी होगी, वरना भविष्य में ये रिश्ते आपके लिए तनाव का कारण बन सकते हैं या आप उन रिश्तों को खो सकते हैं। आपके खाने पीने में कुछ गलत चीज शामिल हो सकती है। जिससे परेशानी हो सकती है। 

  • धनु – Eight of Wands

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है। आपको कुछ मामलों में नेतृत्व करने का मौका मिल सकता है। अगर आप किसी टीम को लीड कर रहे हैं तो आपको आज अपने साथियों को मोटिवेट करने और उनकी कोशिशों की तारीफ करना होगी। आपका टीम के साथ व्यवहार ही आपकी सफलता की दिशा तय करेगा। निजी जिंदगी में आपको किसी तरह के लॉयल्टी टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है। आज आप अपने आहार में संतुलन रखें, पानी अधिक पिएं। 

  • मकर – King of Swords

आज का दिन आपके लिए किसी तरह से निराश करने वाला हो सकता है। आपको अपने प्रयासों का अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा, जिससे आपके अंदर एक घबराहट या चिड़चिड़ापन रह सकता है। आपको धैर्य रखना चाहिए। जल्दी ही आपको कुछ अच्छी सूचना मिल सकती है। आपको अपने प्रयासों का पूरा सकारात्मक परिणाम मिलने के योग हैं। निजी जीवन मे आपको अपने साथी से बहुत कुछ अच्छा सिखने को मिल सकता है। आपके लिए दिन मिला-जुला रह सकता है। 

  • कुंभ – Strength

आज का दिन आपके लिए धैर्य और शांति के साथ काम करना होगा। कुछ मामलों में आपको गलत जानकारी मिल सकती है, या किसी बात को समझने में आपसे या आपसे जुड़े लोगों से कोई गलती हो सकती है। इस कारण थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है। आपको आज चीजों को शांति से ही हैंडल करना होगा। अविवाहित लोगों के लिए कार्ड्स सलाह दे रहे हैं कि अगर आप अपने लिए किसी साथी का चयन करने की सोच रहे हैं तो उसमें समझदारी से फैसला लें। 

  • मीन – The Hermit

आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ खास लेकर आ रहा है। आपको अपने वरिष्ठों से काफी अच्छी चीजें सीखने को मिल सकती हैं। लोग आपकी क्षमताओं पर भरोसा करेंगे, आपकी योग्यता पर विश्वास जताएंगे। आपको बेहतर परिणाम लाने के लिए काफी मोटिवेशन मिल सकता है। निजी जीवन में दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। केवल आपको अपनी पीठ का ध्यान रखने की सलाह कार्ड्स दे रहे हैं। 

Related posts

कोरोना मरीजों पर ब्लड कैंसर की दवा का इस्तेमाल, ये उस प्रोटीन को ब्लॉक करती है जो फेफड़ों को नुकसान पहुंचाता है

News Blast

2021 के अंत तक कोविड-19 की एक अरब डोज तैयार हो सकती हैं, उम्मीद है जल्द ही दुनिया महामारी से उबरेगी : एंथनी फॉकी

News Blast

ग्रह गोचर:पुनर्वसु नक्षत्र में सूर्य के आने से कई जगहों पर तेज बारिश के योग, देश में महंगाई के साथ निवेश भी बढ़ेगा

News Blast

टिप्पणी दें