April 27, 2024 : 8:02 PM
Breaking News
क्राइम

मध्यप्रदेश: देवास में 13 साल की लड़की का अपहरण के बाद गैंग रेप, अबतक 6 गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के देवास जिले में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

देवास: मध्यप्रदेश के देवास जिले में पढ़ाई कर रही 13 साल की एक नाबालिग लड़की का कथित रूप से अपहरण कर गैंग रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की नाबालिग सहेली ने आरोपियों की मदद की. पुलिस ने रेप करने और उनका सहयोग करने के मामले में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन आरोपी अब भी फरार हैं.

देवास जिले के पुलिस अधीक्षक कृष्णा वेणी देसावती ने रविवार को बताया, ’13 साल की बच्ची का अपहरण कर गैंग रेप करने के मामले में आरोपियों की मदद करने वाली एक नाबालिग लड़की सहित कुल छह आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, तीन आरोपी अब भी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है.’

उन्होंने आगे कहा कि पीड़िता का अपहरण 15 जून को देवास रेलवे स्टेशन से उसकी नाबालिग सहेली की मदद से किया गया था. वहीं 16 जून को पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत थाना कोतवाली देवास में की थी.

मध्यप्रदेश के रतलाम की रहने वाली है पीड़ित लड़की

कृष्णा ने कहा कि पीड़ित लड़की मध्यप्रदेश के रतलाम जिले की रहने वाली है और देवास में अपनी मौसी के घर पर रह कर पढ़ाई करती है. पीड़िता की आरोपी सहेली देवास रेलवे स्टेशन से उसे अपनी एक्टिवा में बिठाकर शहर के एक होटल में ले गई और होटल के रिशेप्सनिस्ट ने बिना पहचान पत्र के एक कमरा बुक कर दिया, जहां पर आरोपी रोहित खटीक (23), अजय खटीक (20) और विशाल गोस्वामी ने उसके साथ बारी—बारी से बलात्कार किया.

पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को अपने दो अन्य साथियों अमन खटीक (18) और नितेश तिवारी (19) के हवाले कर दिया. इन दोनों ने भी पीड़िता के साथ रेप किया और भगाकर राजस्थान के जयपुर ले गये.

जयपुर से गिरफ्तार किए गए आरोपी

कृष्णा ने बताया कि जयपुर अपराध शाखा पुलिस की मदद से इन दोनों आरोपियों और पीड़ित लड़की को बरामद कर लिया गया. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 368 और पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच जारी है.

कृष्णा ने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें अमन, नितेश, लोकेश लाल (35) और तीन नाबालिग हैं, जिनमें पीड़िता की नाबालिग सहेली और दो होटल के कर्मचारी हैं. वहीं, रोहित, अजय और विशाल फरार हैं और उनकी तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक देवास की तरफ से इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को 10,000 रूपये इनाम देने की घोषणा की है.

यह खबर भी पढ़ें- 

यूपी: कानपुर में बालिका संरक्षण गृह में सात लड़कियां हुईं गर्भवती, प्रियंका गांधी ने साधा सीएम योगी पर निशाना

मिसाल: मुंबई के बिल्डर ने क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए सौंपी अपनी 19 मंजिला बिल्डिंग, 300 कोरोना मरीज़ शिफ्ट

Related posts

ड्यूटी पर हावी हुआ इश्क, थानेदार की मेड और कार लेकर भागा ड्राइवर

Admin

ह्यूमन इंटेलिजेंस के सहारे मुम्बई पुलिस सर्च कर रही है अंबानी के घर के पास स्कॉर्पियो खड़ा करने वाले शख्स को!

Admin

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में तैनात अतिरिक्त निदेशक शिक्षा विभाग को CBI ने किया गिरफ्तार, रिश्वत लेने का है आरोप

News Blast

टिप्पणी दें