May 15, 2024 : 1:32 AM
Breaking News
मनोरंजन

सलमान से पहले चंद्रचूड़ को ऑफर हुई थी ‘कुछ कुछ होता है’, एक्टर बोले- करन का ऑफर ठुकरा कर पछताया था

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 01:17 PM IST

साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। करन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म रही जिसमें शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी के साथ सलमान ने भी कैमियो रोल प्ले किया था।

सलमान ने अपने कुछ मिनट के रोल से ही दर्शकों का खूब ध्यान खींचा, मगर ये कम ही लोग जानते है कि सलमान से पहले ये रोल चंद्रचूड़ सिंह को ऑफर किया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने के बाद करन ने साल 1998 में ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म डायरेक्ट की। ये फिल्म करन का डायरेक्टोरियल डेब्यू था। हाल ही में डीएनए से बातचीत में चंद्रचूड़ ने बताया कि उन्हें करन की फिल्म छोड़ने का काफी पछतावा है।

चंद्रचूड़ ने कहा, ‘ये फैसला मेरे लिए काफी नुकसानदेह साबित हुआ। इस फिल्म ने कई सालों तक ये कल्ट फिल्म रही है, जो होना होता है वहीं होता है’। ये ऐसा फैसला है जिससे चंद्रचूड़ ने सीख ली थी।

पहले भी तीन एक्टर ने ठुकराया था ऑफर

इससे पहले भी करन जौहर ने जीटीवी के शो के दौरान चंद्रचूड़ के मना करने की बात शेयर की थी। करन ने बताया था कि उनसे पहले भी तीन एक्टर फिल्म करने से इनकार कर चुके थे। चंद्रचूड़ ने बात करने के बाद अगले दिन करन को अपने घर स्क्रीप्ट के बारे में जानकारी देने बुलाया।

करन स्क्रिप्ट सुनाने मलाबार से सेवन बंगलो गए मगर चंद्रचूड़ ने स्क्रिप्ट सुनने से पहले ही इनकार कर दिया। टॉक शो में करन ने नाराजगी जताते हुए कहा था कि अगर उन्हें इनकार करना था तो वो कॉल पर कर देते, मेरे 2 घंटे क्यों बर्बाद किए। गौरतलब है कि चंद्रचूड़ ने एक लंबे समय बाद आर्या वेब सीरीज से एक्टिंग कमबैक किया है। उनके साथ सुष्मिता सेन लीड रोल में हैं।

Related posts

गोवा में शूटिंग के बाद टीम ने छोड़ी यूज्ड पीपीई किट, कंगना ने इंडस्ट्री को बताया पर्यावरण के लिए खतरनाक वायरस

News Blast

मुश्किल में फंसी अक्षय की पृथ्वीराज: करणी सेना ने अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ के टाइटल पर जताई आपत्ति, मेकर्स के सामने अन्य कई शर्तें भी रखीं

Admin

अपारशक्ति खुराना ने बताया अब कैसे होगी रोमांटिक सीन की शूटिंग, प्रनूतन बहन के साथ फेस शील्ड लगाए नजर आए एक्टर

News Blast

टिप्पणी दें