May 19, 2024 : 6:31 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने फरसे से काटा केक, सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ने पर केस दर्ज

  • नोएडा के डीसीपी राजेश सिंह ने कहा- कासना थाने में केस दर्ज किया गया
  • इससे पहले बुलंदशहर में केस दर्ज हुआ था, अक्सर विवादों में रहते हैं गुड्डू पंडित

दैनिक भास्कर

Jun 09, 2020, 02:50 PM IST

नोएडा. कोरोना संकटकाल के बीच एक तरफ जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी जा रही है, वहीं पूर्व विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित नियमों को ताक पर रख रहे हैं। पूर्व विधायक का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वे हाईवे किनारे खड़े होकर फरसे से केक काटते नजर आ रहे हैं। मामला नोएडा के कासना क्षेत्र का है। पुलिस ने पूर्व विधायक पर केस दर्ज किया है। 

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मनाया बर्थडे

नोएडा जोन तीन के डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने दादरी के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर समर्थकों के साथ सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ाते हुए केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसका संज्ञान लेकर उनके खिलाफ धारा 188, 269 और 207 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं, पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का कहना है कि वे एक अंतिम संस्कार में शामिल होकर नोएडा वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बीच में गाड़ी को रोक लिया। कोरोना की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए केक काटा और वहां से निकल गए। मेरा जन्मदिन 10 जुलाई को होता है। एक युवक का जन्मदिन था। उसने ही केक काटने का आग्रह किया था। 

कौन हैं गुड्डू पंडित?
भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित नोएडा के गिझौड गांव के रहने वाले हैं। वे बुलंदशहर के डिबाई सीट से 2007 से 2012 तक बसपा में और 2012 से 2017 तक सपा से विधायक रहे। 2019 के लोकसभा चुनाव में गुड्डू पंडित को फतेहपुर सीकरी से टिकट मिला था। लेकिन उन्हें हार मिली। इससे पूर्व बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या के बाद भी गुड्डू पंडित महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। वे समर्थकों के साथ घटनास्थल पहुंचे थे। उस दौरान भी उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को तोड़ा था। 

Related posts

कोरोना इलाज के लिए केंद्र ने जारी किए नए नियम, शर्तों के साथ रेमडेसिविर को मिली मंजूरी

News Blast

82% छात्र हुए पास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा- टॉप 10 को मिलेगा लैपटॉप व एक लाख इनाम

News Blast

एलआइसी एजेंट को जमकर पीटा; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

News Blast

टिप्पणी दें