May 6, 2024 : 8:26 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सुल्तानपुर में कार में ठूस कर ले जाए जा रहे थे 3 गोवंश; पुलिस ने एक तस्कर को पकड़ा, दो भागने में कामयाब

  • पुलिस ने इस मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया, उसके बाकी साथी फरार हो गए

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 07:08 PM IST

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में तस्करी के लिए जा रहे 3 गोवंश को पुलिस ने शुक्रवार को बरामद कर लिया। गोवंश को चार सीटर मारुति 800 कार में भरा गया था। पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। जानवरों की सुरक्षा को लेकर संवदेनशील रहने वाली सांसद मेनका गांधी ने अभी गुरुवार को ही केरल के मल्लापुरम में गर्भवती हथिनी के मारे जाने के प्रकरण में राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए थे। लेकिन अब उनके संसदीय क्षेत्र में क्रूरता की तस्वीर सामने आने के बाद उनकी खामोशी ने सवाल खड़े कर दिए हैं। 

पुलिस के मुताबिक, मामला गोसाईंगंज क्षेत्र के डोमापारा गांव के पास का है। तीन तस्कर मारुति 800 कार में तीन गोवंश को निर्मम तरीके से लादकर तस्करी के लिए लेकर जा रहे थे। इसकी भनक जैसे ही ग्रामीणों को लगी ग्रामीणों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर गाड़ी को घेर लिया। इस दौरान दो तस्कर तो मौके से भाग निकले। लेकिन एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। 

एक तस्कर पकड़ा गया, दो को पकड़ने में जुटी पुलिस की टीमें

सीओ जयसिंहपुर दलबीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए तस्कर की पहचान गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के फरीदीपुर गांव निवासी दिलशाद पुत्र कय्यूम के रूप में हुई है। दो अन्य तस्कर मौके से भाग निकले हैं। इनकी तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। सीओ ने बताया कि बीते 25 मई को पकड़े गए तस्कर दिलशाद को पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था जो कोर्ट से जमानत पर छूटकर आया था। इससे पहले गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में इस समय गोवंश की तस्करी चरम पर है। बीते दिनो थाना क्षेत्र के वैदहा गांव के पास शारदा सहायक खंड 16 नहर में 6 गोवंशो के कटे हुए सिर मिले थे।

Related posts

UP Weather Alert: Weather changing in Uttar Pradesh possibility of strong winds with rain and lightning in 25 Districts | उत्तर प्रदेश में बदल रहा मौसम, बारिश व बिजली गिरने के साथ तेज हवाओं की संभावना; विभाग बोला- देर से देगा मानसून दस्तक

Admin

पति ने ससुराल पहुंच ससुर, साली और पत्नी पर चाकू से किया हमला, ससुर और साली की मौत

News Blast

मोदी कैबिनेट में UP का सत्ता समीकरण:मोदी की टीम में उत्तर प्रदेश से 7 नए चेहरे; अब कुल 16 केंद्रीय मंत्री, टारगेट राज्य में सियासी-जातीय समीकरण साधना

News Blast

टिप्पणी दें