April 28, 2024 : 2:10 PM
Breaking News
MP UP ,CG

पति ने ससुराल पहुंच ससुर, साली और पत्नी पर चाकू से किया हमला, ससुर और साली की मौत

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Damoh
  • Husband Attacked Father in law With Father in law, Sister in law And Wife, Knife in law And Sister in law’s Death

दमोहएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हटा। पुलिस हिरासत में आरोपी

  • एक माह पहले ससुर ने पुलिस में की थी शिकायत, कार्रवाई होती तो बच जाती जान

हटा थाना क्षेत्र के सनकुईया गांव में ससुराल आकर दामाद ने अपने ससुर, साली और पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें ससुर और साली की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना मंगलवार की रात 12 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को हटा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर ससुर और साली को मृत घोषित किया गया। पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि शादी के बाद एक साल से पत्नी ससुराल नहीं जा रही थी, जिससे पति और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच विवाद चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि पन्ना जिले के सिमरिया थाने के कोनी ग्राम निवासी बुठिया अहिरवार 25 का विवाह सनकुइया गांव निवासी द्रोपदी से एक साल पहले हुआ था। विदाई के बाद पत्नी ससुराल गई और जब लौटकर मायके आई तो दोबारा नहीं गई। इस बात को लेकर पति और ससुराल पक्ष के बीच में विवाद चल रहा था। बुठिया बीती रात अपने गांव से ससुराल सनकुइया पहुंचा और मौका पाकर उसने ससुर मुन्नीलाल 40, साली अनिता 16 और पत्नी द्रोपदी 22 पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी बुठिया को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिया है।

एक साल से कोनी नहीं आई थी पत्नी
पुलिस के मुताबिक आरोपी बुठिया की शादी सनकुइया ग्राम में मुन्नी अहिरवार की बेटी द्रोपदी से एक साल पूर्व 21 अप्रैल 2019 में हुई थी। द्रोपदी अपने मायके आ गई, उसे ससुराल का माहौल पसंद न आने के कारण उसने जाने से इंकार कर दिया और अपने मायके सनकुईया में ही रहने लगी। जिसके पीछे पति बुठिया का सनकी स्वभाव बताया गया। तभी से दोनों पक्षों का विवाद चल रहा था। मंगलवार को घटना के दिन सायं काल ही बुठिया ससुराल सनकुइयां आ गया था, रात 9 बजे ससुराल पहुंचा और घात लगाकर साथ में लाए चाकू से पहले मुन्नीलाल पर हमला किया। हमले की आहट सुनकर पहुंची साली अनिता पर हमला किया और फिर अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर फरार हो गया।

घटना के दौरान करंट फैलाने की बात कहकर बच्चों को डराया
घटना के दौरान दो छोटे-छोटे बच्चे भी घटनास्थल पर थे, मगर आरोपी ने करंट फैलने की बात कहकर अंधेरा कर दिया और बच्चों को भगा दिया। आरोपी के भागने के बाद बच्चों ने ही घटना की सूचना पड़ोसियों को दी। एसपी हेमंत चौहान ने घटना स्थल का जायजा लिया। हैरानी की बात यह है कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद गैसाबाद से सिमरिया पैदल जाते समय ही पुलिस पार्टी के हत्थे चढ़ गया। उसके साले की निशानदेही पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पत्नी द्रोपदी दमोह जिला अस्पताल में जीवन मौत से संघर्ष कर रही है। द्रोपदी की मां दिल्ली में अपने एक बेटी के साथ मजदूरी करती हैं।

द्रोपदी के दो भाई शुभम 12 और सत्यम 9 हैं। इधर एसडीओपी नीतेश पटेल ने हटा पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी का खुलासा किया। बताते हैं कि इससे पहले ससुर मुन्‍नी लाल अहिरवार ने हटा थाने एवं पुलिस के उच्चाधिकारियों को 20 अगस्‍त को एक लिखित में शिकायत की थी, जिसमें बताया था कि मेरा दामाद 50 हजार रुपए की मांग एवं मारपीट व जान से मारने की धमकी दे रहा है, इस शिकायत को पुलिस फाइल में समेटकर रख दिया और इतनी बड़ी घटना घटित हो गई। यदि पुलिस तभी सक्रिय हो जाती तो इतनी बड़ी वारदात नहीं होती।

0

Related posts

संस्कारधानी जबलपुर में किसान ने अश्वगंधा की खेती से हैरान किया, उनकी फसल तुरंत 3 लाख में बिकी

News Blast

ASP बनकर पेट्रोल पंप संचालक से 49 हजार रुपए ठगे:जबलपुर के पनागर थाने में जालसाज ने ASP बनकर किया कॉल, पेट्रोल पंप संचालक से अलवर के अकाउंट होल्डर के खाते में जमा कराई रकम

News Blast

Ujjain news: आत्महत्या से पहले लिखा-मुझे माफ करना, मैं अच्छा पापा नहीं बन सका, मैं अब सिर्फ टाइमपास रह गया हूं

News Blast

टिप्पणी दें