May 18, 2024 : 9:15 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

कारोबारी हर साड़ी की पैकिंग के साथ दवा, काढ़ा, मास्क और फेसशील्ड तक दे रहे

  • गुजरात की एक फर्म की एंटी कोरोना मुहिम
  • विशेष पैक पर जागरुकता की जानकारी भी

दैनिक भास्कर

Jun 18, 2020, 05:41 AM IST

सूरत. लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे देश रफ्तार पकड़ने लगा है। लेकिन, कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंद पड़ी अर्थव्यवस्था को तेजी देने के लिए कारोबार में छूट देना शुरू कर दिया गया है। बाजारों में लोगों की आवाजाही बढ़ने लगी है। बाजार ग्राहकों से गुलजार होने लगे हैं।

कोरोना से निपटने के लिए गुजरात के कारोबारियों ने भी मुहिम छेड़ दी है। कोरोना और लॉकडाउन के चलते अब तक के सबसे बड़े झटके से उबरने में जुटे सूरत के साड़ी कारोबार में कारोबारी नए ऑफर और स्कीम लाने लगे हैं। सूरत की एक ट्रेडिंग फर्म तो एंटी कोरोना स्कीम लेकर आ गई है।

पैकिंग के कवर पर कोविड-19 के प्रति जागरुकता की जानकारी भी

इसमें हर साड़ी के साथ कोरोना से बचाने वाली चार अहम चीजों (मास्क, होम्योपैथी दवा, काढ़ा और फेसशील्ड) को पैकिंग में शामिल किया है। पैकिंग के कवर पर कोविड-19 के प्रति जागरुकता की जानकारी भी रहेगी। कारोबारी गोविंद ओमर की फर्म संकल्प साड़ी इस खास पैकिंग में साड़ियां देशभर के रिटेल कारोबारियों को सप्लाई कर रही है। फर्म ने बुधवार को इसकी औपचारिक लाॅन्चिंग की।

देशभर में सप्लाई के लिए दो लाख पैकिंग तैयार कीं

फर्म के मालिक गोविंद ओमर ने बताया कि इस तरह की खास पैकिंग में 2 लाख से ज्यादा साड़ियां जल्द ही दूसरे राज्यों में भेजी जाएंगी। रिटेलर के माध्यम से एक साड़ी के साथ अब काेरोनावायरस से बचाव की चार चीजें भी ग्राहक के घर पहुंच जाएंगी। ओमर ने बताया कि अब वह दूसरे व्यापारियों को भी प्रेरित कर रहे हैं।

Related posts

प्रशासन से मदद मांग कर थक गया, जरूरी सामान लेने बाहर जाना मेरी मजबूरी हैं- पीड़ित

News Blast

19 साल पुराने केस में निचली अदालत ने जया जेटली को 4 साल कैद की सजा सुनाई, ढाई घंटे बाद हाईकोर्ट ने सजा पर रोक लगाई

News Blast

सीजन की शुरुआत आज से, 6 महीने में 15 से 18 रेस कराने की तैयारी; रंगभेद के खिलाफ ब्लैक ड्रेस और कार के साथ उतरेंगे हैमिल्टन

News Blast

टिप्पणी दें