May 20, 2024 : 4:32 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने शादी नहीं की तो युवती ने दर्ज करवाया रेप केस

  • युवती का आरोप जबरदस्ती संबंध बनाता रहा युवक, गर्भवती हुई तो गर्भपात करवाया
  • गुड़गांव पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 06:41 PM IST

गुड़गांव. गुड़गांव के डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली एक युवती ने अपने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा है कि शादी का झांसा देकर वह उससे संबंध बनाता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई थी। इस पर आरोपी ने उसका जबरन गर्भपात करवाया और फिर शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी जयबीर ने बुधवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

मूलरुप से यूपी के इलाहाबाद निवासी 23 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते वर्ष अक्टूबर में उसकी दोस्ती दिल्ली निवासी युवक रिजवान से हुई थी। आरोपी ने उसे शादी का वादा किया था। वे दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। 

युवती का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए, जिसमें वह गर्भवती हो गई। आरोपी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने युवती को बहला-फुसलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। युवती का आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान आरोपी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। मंगलवार शाम को युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

Related posts

यह हैं साल 2021 की बड़ी घटनाएं

News Blast

दो सगी बहनें झगड़ा करते हुए नहर किनारे पहुंचीं, फिर गुड़गांव कैनाल में लगाई छलांग; पुलिस और गोताखोर कर रहे तलाश

News Blast

कुलगाम में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया, राजौरी में ग्रेनेड लॉन्चर समेत कई हथियार बरामद

News Blast

टिप्पणी दें