May 17, 2024 : 1:12 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

शाहीन बाग व जामिया में धरना शुरु करने की वायरल सूचना पर पुलिस ने संभाला मोर्चा

  • एहतियातन पुलिस बल के अलावा अर्द्ध सैनिक बलों को किया तैनात

दैनिक भास्कर

Jun 04, 2020, 07:26 AM IST

नई दिल्ली. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया नगर थाना में फिर से धरना शुरू करने की सूचना वायरल होने के बाद बुधवार को स्थानीय पुलिस ने एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल के अलावा अर्द्ध सैनिक बलों को तैनात कर दिया। दिन भर पूरे इलाके के बारे में जिला पुलिस के आला अधिकारी जानकारी लेते रहे और इलाके का दौरा भी किया।
शाहीन बाग में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ फिर से धरना शुरू करने की तैयारी की सूचना पर पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया है। बुधवार दोपहर तक लगभग सैकड़ों पुलिसवालों ने इलाके में मोर्चा संभाल लिया था। इसके अलावा जामिया इलाके में भी पुलिस बल तैनात किया गया है। शाहीन बाग के साथ-साथ जामिया इलाके में संभावित धरने के संभावना के मद्देनजर पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

यहां पर कड़ी निगरानी की जा रही थी। खुफिया विभाग को भी सक्रिय कर दिया गया है। जामिया मिलिया इस्लामिया के गेट नंबर 7 और सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन के नीचे भी भारी संख्या में पुलिस तैनात किया गया है। होली फैमिली हॉस्पिटल वाले कट पर भी पुलिस की तैनाती दिखी। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि पिछले कुछ दिनों से शाहीन बाग में बेहद सीमित संख्या में लोग जुट रहे हैं। 

Related posts

बदला-बदला होगा इस बार JEE और NEET के एग्जाम सेंटर का नजारा; सोशल डिस्टेंसिंग लागू होगी और हैंडहेल्ड मशीन से होगी तलाशी

News Blast

हर्ड इम्युनिटी वैक्सिनेशन के बाद पैदा होती है, 138 करोड़ की जनसंख्या वाले देश में बिना वैक्सीन के हर्ड इम्युनिटी डेवलप करना बेहद खतरनाक

News Blast

जेसी बोस विश्वविद्यालय ने रद्द कर दिया फाइनल सेमेस्टर की परीक्षाएं

News Blast

टिप्पणी दें