May 18, 2024 : 6:04 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

नोएडा : ट्रक लूट में शामिल बदमाश पकड़ा, एक फरार

दैनिक भास्कर

Jun 05, 2020, 04:15 AM IST

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर की दादरी पुलिस ने हापुड़ में लोहे से भरे ट्रक की लूट को अंजाम देने वाले एक अपराधी को गुरुवार सुबह मुठभेड़ कर गिरफ्तार किया। हालांकि उसका दूसरा साथ फरार हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना दादरी पुलिस ने मुठभेड के दौरान सेक्टर 2 गोल चक्कर के पास एक बदमाश शहजाद पुत्र यूनुस उर्फ पप्पू गिरफ्तार किया है।

पुलिस मुठभेड़ में अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया है जिसको इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मुठभेड के दौरान एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त शहजाद हापुड़ में हथियार के बल पर लोहे से भरे ट्रक को लूटने के कांड में शामिल था। शहजाद के नाम पर गौतमबुद्ध नगर में 7 मुकदमे दर्ज हैं।

बाइक चोरी कर पकड़ा गया
एक अन्य मामले में सेक्टर 20 नोएडा पुलिस ने मुठभेड के दौरान एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया। इसके कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा, दो जिंदा कारतूस और खोखा कारतूस मिला है। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात 08.55 बजे थाना सेक्टर 20 क्षेत्र अन्तर्गत डी मार्केट सैक्टर 27 नोएडा से एक अज्ञात अभियुक्त द्वारा बाइक के चोरी कर ले जाने के संबंध में सिटी कन्ट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर कार्रवाई के दौरान उक्त वाहन चोर अपराधी को चोरी की बाइक सहित बिजली घर के पास सैक्टर 16ए फिल्म सिटी नोएडा के पास पकड़ा। रिंकू नामक चोर के खिलाफ अलग-अलग थानों में 17 मामले दर्ज हैं।

Related posts

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News Blast

विधानसभा अध्यक्ष को प्लाज्मा डोनेट के नाम पर ठगा

News Blast

ट्रांसजेंडरों को भी महिलाओं के समान कानूनी संरक्षण देने की मांग, चीफ जस्टिस बोले, यह अच्छी याचिका है, केंद्र से जवाब मांगा

News Blast

टिप्पणी दें