May 19, 2024 : 4:32 AM
Breaking News
मनोरंजन

रेड चिलीज प्रोडक्शन में बनी है वेब सीरीज ‘बेताल’, को-डायरेक्टर निखिल महाजन बोले- ‘ड्रीम प्रोड्यूसर हैं शाहरुख खान’ 

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 05:05 AM IST

मुंबई (अंकिता तिवारी). डायरेक्टर पैट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने को डायरेक्ट किया है। दैनिक भास्कर से खास बातचीत के तहत निखिल महाजन में इस नए जॉनर के बारे में रोचक किस्से साझा किए हैं।

सेट पर ऐसा कोई किस्सा हुआ जो पैरानॉर्मल हो?

दरअसल हम लोग खुश किस्मत हैं कि हमारे साथ ऐसा कोई किस्सा नहीं हुआ। लेकिन मुझे याद है कि हम नासिक के पास एक जगह पर शूट कर रहे थे और बारिश का महीना था। आउटडोर शूट था तो हम सभी को डर था कि इन पांच से छह दिनों में कहीं बारिश ना हो जाए। हमारी खुशकिस्मती थी कि उन 5 से 6 दिन बारिश नहीं हुई मगर जैसे ही हम पैकअप करके कार में बैठे जोरदार बारिश आ गई तो हम कहीं ना कहीं इसके लिए भगवान को धन्यवाद भी कर रहे थे।

इस सीरीज में तकरीबन 200 जोंबीज को यूज किया गया है और हर सुबह उठकर उनका चेहरा देखना अपने आप में डरावना हुआ करता था। 

शाहरुख खान ने दिया था स्क्रिप्ट पर फीडबैक?

शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है और मुझे याद है कि जब  शाहरुख को हमने स्क्रिप्ट दिखाई थी तब उन्होंने अपने एक्सपीरिएंस के लेवल पर स्क्रिप्ट पर अपना फीडबैक दिया था जिसे हमने ध्यान पूर्वक अपने वेब सीरीज में इस्तेमाल किया और मुझे लगता कि वह ड्रीम प्रोड्यूसर है। एक वक्त के बाद इंसान को इतना एक्सपीरिएंस हो जाता है कि उनका किसी भी तरह का फीडबैक बहुत ही वैल्युएबल होता है।

 ‘बेताल’ के द्वारा हम इंडिया को एक जॉनर दे रहे हैं

 ‘बेताल’ का इंडियन माइथोलॉजी से बहुत गहरा कनेक्शन नहीं है लेकिन इसके द्वारा हम इंडियन ऑडियंस को एक नए तरीके के जॉनर से अवगत करवा रहे हैं जो एक जोंबी थ्रिलर। इंडिया में इस जॉनर को ज्यादा एक्स्प्लोर नहीं किया गया है और यह इंडियन ऑडियंस के लिए बहुत नई होगी। यह हमारे लिए एक चैलेंज है कि कैसे इंडियन ऑडियंस को हॉरर थ्रिलर जोंबी ड्रामा से अवगत कराया जाए। ‘बेताल’ 24 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

Related posts

यादों में सुरेखा सीकरी:’बधाई हो’ के स्टार्स ने किया सुरेखा सीकरी को याद, आयुष्मान खुराना बोले-‘उन्होंने मुझसे कहा था, काश मुझे और काम मिले’

News Blast

छापेमारी के बाद मुंबई से 5 लोगों को एनसीबी टीम ने हिरासत में लिया, 1 लाख की ड्रग्स और 4 लाख कैश बरामद

News Blast

भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे सैफ बोले- यह हाई रिस्क प्रोफेशन, ऐसा लगता है कि हम अस्पताल में काम कर रहे

News Blast

टिप्पणी दें