May 16, 2024 : 6:58 PM
Breaking News
मनोरंजन

ट्विटर पर बदतमीजी करने वाले यूजर को स्वरा भास्कर ने लगाई फटकार, बोलीं- ‘तमीज से बात करें, हम दोस्त नहीं हैं’

दैनिक भास्कर

May 20, 2020, 04:01 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक भड़काऊ टिक-टॉक वीडियो देखते हुए टिक-टॉक इंडिया पर निशाना साधा था। जिसके बाद से ही उनकी पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। इसी बीच स्वरा की एक यूजर से बहस हो गई। बाद में जब यूजर ने स्वरा से बदतमीजी की तो एक्ट्रेस ने उसकी क्लास लगा दी।
दरअसल स्वरा ने लिखा, टिक-टॉक इंडिया, क्यों और कैसे आप लोग इस तरह के कंटेंट को अनुमति दे रहे हैं जो महिलाओं पर हिंसा और एंग्रेशन को बढ़ावा देता है। स्वरा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए गुरप्रीत वालिया ने लिखा, ‘आप लोग मूवी में नहीं दिखाते, फिर तो वो भी गलत है। एक बंदे ने नरेटिव क्या सेट कर दिया उसके पीछे कूद पड़ो, कर तो वो भी एक्टिंग रहा है’। इसके आगे इसी यूजर ने लिखा, ‘मैं इसका समर्थन नहीं कर रहा हूं, बस तुमसे सवाल कर रहा हूं’।

स्वरा ने लगा दी क्लास: इस ट्वीट का जवाब देते हुए स्वरा ने लिखा, आपसे सवाल, गुरप्रीत जी तमीज से बात करें, हम दोस्त नहीं है। आपके सवाल का दूसरे ट्वीट में जवाब है। आगे स्वरा लिखती हैं, हर बार जब फिल्मों में महिला विरोधी मजाक, सेक्सिएस्ट स्टीरियो टाइप या लिंग आधारित हिंसा को बढ़ावा दिया गया है जो अक्सर हुआ है- तो अनेकों लोगों ने उसपर सवाल किए हैं। आपको सवालों से दिक्कत क्या है? और हां.. महिलाओं पर हिंसा प्रेमपूर्ण तरीके से दिखाना गलत है।

Related posts

संस्कारधानी जबलपुर में किसान ने अश्वगंधा की खेती से हैरान किया, उनकी फसल तुरंत 3 लाख में बिकी

News Blast

रिया ने अंकिता लोखंडे को कहा था सुशांत की विधवा, अंकिता ने हैप्पी फेसेस के साथ बताया क्या है पावर ऑफ वुमन

News Blast

किसान का बेटा बेचता था सब्जियां, अब बना सिविल जज; जानिए कैसे किया संघर्ष, कितने घंटे की पढ़ाई

News Blast

टिप्पणी दें