May 21, 2024 : 12:03 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

गैंगस्टर ने की पिता के सामने बेटे की गोली मारकर हत्या

  • बीच बचाव करने गए पिता के साथ भी की हाथापाई

दैनिक भास्कर

Jun 17, 2020, 04:27 AM IST

नई दिल्ली. कंझावला इलाके में पिता के सामने ही उसके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के समय पिता ने बेटे को बचाना चाह, जहां उन्हें भी हाथापाई कर जख्मी कर दिया। हत्या की इस वारदात का आरोप घेवरा गांव के गैंगस्टर कर्मवीर उर्फ काला के ऊपर है, जो वारदात के बाद से अपने साले और अन्य साथी के साथ फरार है। वह कुख्यात गैंगस्टर जितेन्द्र उफ गोगी का नजदीकी है, जिस पर दिल्ली हरियाणा में हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी जैसे मामले  दर्ज हैं। मृतक की पहचान सोमबीर (37) के तौर पर हुई। 
पुलिस ने बताया सोमवीर परिवार के साथ घेवरा गांव में रहते थे। उनके परिवार में पिता, दस साल का बेटा और पत्नी है। पुलिस को सोमवीर के पता रामेश्वर ने जानकारी दी उनके दो बेटे और एक बेटी है। तीनों शादीशुदा हैं। इनमें अमन बड़ा और सोमबीर छोटा बेटा था। 
14 जून की रात सोमबीर अपनी परचून की दुकान के पास गली में चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर सो गए। रात करीब ग्यारह बजे सोमबीर का दो युवकों से झगड़ा हो गया। इनमें एक पड़ोसी कर्मवीर उर्फ काला का साला था। कहासुनी के बाद दोनों युवक कर्मवीर के घर की ओर चले गए। झगड़े का पता चलने पर रामेश्वर बेटे सोमबीर को घर छोड़ने जा रहे थे। जब दोनों कर्मवीर के घर के बाहर पहुंचे तो वहां सोमबीर को गोली मार दी। 
सोमबीर के पेट और कूल्हे में गोली मारी गई। घायल सोमबीर घर की तरफ भागा। पिता रामेश्वर ने बेटे का बचाव किया तो उन्हें भी हाथापाई कर जख्मी कर दिया गया। सोमबीर को गोली कर्मीर उर्फ काला ने मारी थी। घायल सोमबीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार दोपहर उसकी मौत हो गई। इस केस में पुलिस कंझावला थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर कर्मवीर और उसके साले को तलाश रही है।

Related posts

संस्कारधानी जबलपुर में किसान ने अश्वगंधा की खेती से हैरान किया, उनकी फसल तुरंत 3 लाख में बिकी

News Blast

कोरोना के मरीजों के बढ़ने की वजह से ऑक्सीजन की मांग चार गुणा तक बढ़ी

News Blast

राहुल ने पूछा- निहत्थे सैनिकों को शहीद होने क्यों भेजा? जयशंकर का जवाब- हथियार थे, पर समझौते के चलते उनका इस्तेमाल नहीं करना था

News Blast

टिप्पणी दें