May 24, 2024 : 5:36 AM
Breaking News
मनोरंजन

फिल्ममेकर के दो और नौकर वायरस से संक्रमित, दो दिन पहले एक नौकर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी

  • बोनी कपूर के कुल तीन नौकर पाए गए कोरोना से संक्रमित
  • बेटियों और बाकी नौकरों के साथ होम क्वारैंटाइन में हैं बोनी

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 02:21 PM IST

मुंबई. फिल्ममेकर बोनी कपूर के घर में काम करने वाले दो और नौकर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। ये दोनों नौकर कपूर परिवार के साथ ही रहते हैं। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के पीआई दयानंद बांगर ने एक बातचीत में इसकी पुष्टि की। हालांकि, खुद बोनी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया। 

2 दिन पहले पॉजिटिव आई थी एक नौकर की रिपोर्ट
2 दिन पहले मंगलवार को बोनी ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर अपने घर में रहने वाले 23 वर्षीय नौकर चरण साहू के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी। बोनी ने कहा था कि चरण की तबियत 16 मई की शाम से बिगड़ी थी। उन्होंने उसे जांच के लिए भेजा और आइसोलेशन में भी रखा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बीएमसी को सूचना दी गई, जिसके तुरंत बाद चरण को क्वारैंटाइन सेंटर ले जाया गया। 

बोनी की बेटी ने सोशल मीडिया पर साझा किया पिता का आधिकारिक बयान।

होम क्वारैंटाइन है कपूर परिवार

बोनी ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा था, “मैं, मेरे बच्चे और घर के अन्य कर्मचारी सभी ठीक हैं। हममें से किसी में भी इस बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हम अपने घर से बाहर नहीं निकले। अब हम अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारैंटाइन में रहेंगे और बीएमसी की मेडिकल टीम की तरफ से मिले दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे।” 

Related posts

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा’ हुआ रिलीज, लाइक/ डिस्लाइक बटन बंद होने से ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार

News Blast

नारकोटिक्स ब्यूरो ने जांच के लिए 20 सदस्यों की टीम गठित की, दिल्ली से आए अफसर बॉलीवुड में ड्रग्स नेटवर्क की जांच करेंगे

News Blast

द स्‍ट्रेंजर इन द मिरर:डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ऑटोबायोग्राफी में किया खुलासा, बोले-‘दिल्ली -6’ की असफलता के बाद खुद को खत्म करना चाहता था

News Blast

टिप्पणी दें