May 15, 2024 : 10:07 PM
Breaking News
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 15 साल बाद दूर की फैंस की गलतफहमी, बोलीं- ‘सबको लगता था तिनका-तिनका गाने में मेरी आवाज है’

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 03:21 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा जोनस साल 2005 में फिल्म ‘करम’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन इसका गाना ‘तिनका-तिनका’ हर किसी की जुबान पर था। कई लोगों को लगता था कि ये गाना खुद प्रियंका चोपड़ा ने गाया है। हालांकि ऐसा नहीं है।  फिल्म रिलीज के 15 साल बाद अब प्रियंका ने इस बारे में फैंस को जानकारी दी है।

हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘तिनका-तिनका’ गाने का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘तिनका तिनका मेरी पुरानी फिल्म करम का गाना है। ये 2005 में रिलीज हुई है। जिसको न पता हो उसे बता दूं, हिंदी फिल्मों में कई एक्टर्स के लिए प्लेबैक सिंगर का इस्तेमाल करते हैं। और खुशकिस्मती से कुछ बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज मेरी फिल्मों में दी है। मगर जब ये गाना रिलीज हुआ तो कई लोगों को लगता था ये मेरी आवाज है। मगर सच्चाई यह है कि ये आवाज मेरी पसंदीदा सिंगर में से एक अलीशा चिनॉय की है। वो मेरी टोन से बहुत मिलती हैं। शुक्रिया अलिशा’। 

फिल्म ‘करम’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ जॉन एब्राहिम ने लीड रोल निभाया था। संजय गुप्ता के निर्देशन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप साबित हुई थी। थर्सडे थ्रोबैक शेयर करते हुए प्रियंका ने संजय और जॉन को भी मेंशन किया है। फिलहाल एक्ट्रेस कैलिफॉर्निया में अपने परिवार के साथ क्वारैंटीन है।

Related posts

लक्ष्मी बॉम्ब डायरेक्टर राघव लॉरेंस के अनाथालय के कोरोना संक्रमित बच्चे ठीक हुए, निर्देशक ने ट्वीट पर शेयर की फोटो

News Blast

सुशांत के जाने का सदमा सहन न कर सकीं उनकी चचेरी भाभी, पहले खाना-पीना छोड़ा और फिर चल बसीं

News Blast

हाथरस में हुई वारदात को लेकर फूटा बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा, कंगना के बाद अक्षय और रितेश समेत कई स्टार्स ने दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की

News Blast

टिप्पणी दें