May 5, 2024 : 6:44 AM
Breaking News
मनोरंजन

मकान मालिक मिर्जा और किरायेदार बांके की तू-तू, मैं-मैं से सजी ‘गुलाबो सिताबो’, 2:41 मिनट में दिखी मजेदार कहानी

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 06:29 PM IST

मुंबई. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। 2 मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर में मकान मालिक और किरायेदार के बीच की मजेदार तू-तू,मैं-मैं दिखाई दे रही है। अमिताभ लखनऊ स्थित हवेली फातिमा महल के मालिक मिर्जा हैं और आयुष्मान उनके किरायेदार बांके बने हैं। 

कहानी में इमोशनल एंगल भी
कहानी के मुताबिक, बांके फातिमा महल छोड़ना नहीं चाहता है और मिर्जा उनसे किसी भी तरह हवेली खाली करवाना चाहता है। इसके लिए वह तमाम तिकड़म भिड़ाता है, जो मजेदार सीक्वेंस के रूप में सामने आते हैं। कहानी का एक इमोशनल एंगल भी है। वह यह कि मिर्जा की कोई औलाद नहीं है और बांके के पिता नहीं हैं। कहानी किस मुकाम पर जाकर रुकती है, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

अमिताभ-आयुष्मान ने दिया अपने किरदार का परिचय
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, “मिलिए मिर्जा से, जिन्हें अपनी हवेली से बेइन्तहा प्यार है।” वहीं, आयुष्मान ने अपने किरदार का परिचय दिया है। उन्होंने लिखा है, “मिलिए बांके से। होशियारी की नदी इन्हीं के यहां से बहती है।”

12 जून को होगा प्रीमियर

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी ‘गुलाबो सिताबो’ का प्रीमियर 12 जून को होगा। यह फिल्म 200 देशों में रिलीज की जाएगी। शूजित ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म को जीवन पर एक व्यंग्य बताया है। 

Related posts

फर्स्ट लुक:’धाकड़’ फिल्म के सेट से कंगना रनोट ने शेयर किया एजेंट अग्नि का पहला लुक, बोलीं- ‘सबसे शातिर एजेंट’

News Blast

इंस्टाग्राम पर शेयर की 37 साल बड़े भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी की फोटो, कैप्शन न होने से कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स

News Blast

गुरमीत राम रहीम को फिर मिली पैरोल, कल आ सकता है जेल से बाहर

News Blast

टिप्पणी दें