May 13, 2024 : 3:26 AM
Breaking News
मनोरंजन

इंस्टाग्राम पर शेयर की 37 साल बड़े भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी की फोटो, कैप्शन न होने से कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ‘बिग बॉस 12’ के दौरान कपल के रूप में चर्चित हुए थे।

  • जसलीन ने अपनी फोटो के साथ अनूप जलोटा को भी टैग किया है
  • दो दिन पहले भी दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई थी

‘बिग बॉस 12’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर अपनी और भजन गायक अनूप जलोटा की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में जसलीन दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, जबकि अनूप दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ जसलीन ने अनूप को टैग किया है। लेकिन इसे कैप्शन नहीं दिया है। इसके चलते ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

जसलीन और अनूप की फोटो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “यार सच में लड़कों मेहनत करो और पैसा कमाओ…तभी ही ऐसा फल मिलेगा । आज कल पैसा ही सबकुछ है…शक्ल और उम्र कोई नही देखता।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “हमको नहीं मिल रहा दाना और दादाजी लोग खा रहे अनार का दाना।” एक यूजर का कमेंट है, “मुझसे शादी कर लेती इससे अच्छा तो।”

…और यह है फोटो की हकीकत

दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा की यह फोटो उनकी अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के सेट की है। इस फिल्म का निर्देशन जसलीन के पिता केसर मथारू कर रहे हैं। दो दिन पहले खुद जसलीन ने एक पोस्टर शेयर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हाय फाइनली चलो काम शुरू। अनूप जलोटा के साथ मेरी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के लिए शूटिंग।”

‘बिग बॉस 12’ के दौरान चर्चा में आई थीं जसलीन

जसलीन ‘बिग बॉस’ 12 के दौरान चर्चा में आई थीं। इस शो में वे 37 साल बड़े अनूप जलोटा के साथ गई थीं। दोनों ने दावा किया था कि वे 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप में होने की बात नकार दी थी।

अनूप जलोटा ने कहा था- मैं उसका कन्यादान करूंगा

करीब 5 महीने पहले जसलीन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे लाल चूड़ा पहने और सिंदूर लगाए नजर आ रही थीं। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने अनूप जलोटा से शादी कर ली है। हालांकि, खुद जलोटा ने इस खबर का खंडन किया था।

एक इंटरव्यू में जलोटा ने कहा था, “फिर से अफवाह! जसलीन से मेरी शादी मेरे लिए भी एक खबर है। मैं और उसके पिता उसके लिए अच्छा लड़का ढूंढ रहे हैं। मैंने उन्हें कनाडा में रहने वाले एक पंजाबी लड़के का नाम सुझाया है, लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। वह मेरी बेटी जैसी है और मैं उसका कन्यादान करूंगा। मैंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी यही बात कही थी और अब भी इसपर कायम हूं।’

Related posts

आईसीयू में भर्ती एक्टर को नहीं मिल रही मदद, कहा-‘आर्थिक तंगी से उबरने के लिए अब सलमान खान से मदद मांगूंगा’

News Blast

कंगना भी हुईं कोरोना पॉजिटिव: सोशल मीडिया पर ध्यान मुद्रा में तस्वीर पोस्ट की, लिखा- कुछ दिन से थकान महसूस कर रही थी, इसलिए टेस्ट कराया

Admin

खुशखबरी! भोपाल रेल मंडल के यात्रियों के लिए रेल किराए में मिलेगी 5% की छूट, बस करना होगा ये काम

News Blast

टिप्पणी दें