May 21, 2024 : 2:22 PM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोना संकट के बीच अमेरिका में मैदान पर खेल की वापसी, ताइवान में बेसबॉल देखने स्टेडियम पहुंचे फैंस 

  • कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका में दो महीने बाद खेल शुरू
  • ताइवान के रोग नियंत्रण केंद्र ने1000 फैंस को मैच देखने की इजाजत दी

मॉर्गन कैंपबेल/केविन ड्रेपर

May 11, 2020, 06:46 AM IST

न्यूयॉर्क. लंबे समय से कोरोना महामारी झेल रहा खेल जगत अब इससे उबरता हुआ दिख रहा है। जहां कुछ देशों में खेल के इवेंट दोबारा शुरू हो गए हैं, तो वहीं कुछ जगह फैंस भी खेल देखने स्टेडियम में पहुंच रहे हैं। कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका में भी खेल की वापसी हो गई है। वहां शनिवार रात अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) 249 के मुकाबले हुए।

यह अमेरिका में करीब दो महीने बाद हुआ खेल का पहला इवेंट था। अमेरिका के 31 साल के मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट जस्टिन गेजे चैंपियन बने। शनिवार को 11 फाइट हुईं। सभी में फैंस की एंट्री बैन थी। सिर्फ फाइटर, उनके कोच, यूएफसी से जुड़े कर्मचारी, ब्रॉडकास्ट क्रू और कुछ जर्नलिस्ट थे। अमेरिका में 13 लाख से ज्यादा संक्रमित हैं। 

900 फैंस ने स्टेडियम में बैठकर बेसबॉल मैच देखा

ताइवान के रोग नियंत्रण केंद्र ने एक स्टेडियम में 1000 फैंस को मैच देखने की अनुमति दे दी है। न्यू ताइपे सिटी के जिनजुआंग स्टेडियम में करीब 900 फैंस घरेलू टीम फुबोन गार्डियंस और यूनीलाॅयंस का मैच देखने पहुंचे। 

ताइवान में फैंस भी स्टेडियम पहुंचने लगे हैं।

Related posts

महाशिवरात्रि पर बरसने जा रही है इन 4 राशि के लोगों पर शिव की कृपा

News Blast

भारत ने कहा- दुनिया जानती है कि पाकिस्तान 40 हजार आतंकियों का गढ़ और पनाहगाह, हर हमले के तार वहीं से जुड़ते हैं

News Blast

कोरोना दुनिया में:स्पेन में पांचवीं लहर शुरू, दो हफ्तों में मिले 2.68 लाख कोरोना मरीज; ब्रिटेन में एक दिन में मिले 50 हजार से ज्यादा नए मामले, बुल्गारिया ने यहां के टूरिस्ट्स को किया बैन

News Blast

टिप्पणी दें