May 20, 2024 : 12:06 AM
Breaking News
मनोरंजन

‘इंदू की जवानी’ और ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी, कॉमेडी फिल्में हैं दोनों

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:29 PM IST

मुंबई. ‘गुलाबो-सिताबो’ और ‘शकुंतला देवी’ के बाद अब उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ और किआरा आडवाणी स्टारर ‘इंदू की जवानी’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। ये दोनों ही फैमिली कॉमेडी फिल्में हैं। इन दोनों फिल्मों के अलावा भी कई और ऐसी फिल्में हैं जिनकी डिजिटल रिलीज की चर्चा चल रही है।

इनमें से अजय लोहान निर्देशित ‘वर्जिन भानुप्रिया’ जहां आज के दौर के यंगस्टर्स और परिवार के साथ उनके रिश्तों की कहानी पर आधारित है। वहीं ‘इंदू की जवानी’ आज के दौर में चल रहे डेटिंग एप के फायदों और नुकसान के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

दोनों फिल्में हैं तैयार

‘इंदू की जवानी’ में किआरा आडवाणी के अलावा आदित्य सील और मल्लिका दुआ प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में उर्वशी रौतेला के अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह और डेलनाज ईरानी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। दोनों ही फिल्में रेडी हैं और जल्द ही इनकी रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी।

Related posts

सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने बिहार पुलिस को दिए बयान में किए बड़े खुलासे- ‘परिवार से बात नहीं करने देती थीं रिया, फोन को लगातार चैक करती थीं’

News Blast

गुलशन कुमार हत्याकांड:बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोषी अब्दुल रऊफ की उम्रकैद की सजा को बरकरार रखा, उसने सेशन कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी

News Blast

कंगना रनोट ने 1970 की लव स्टोरी थीम पर बजाया पियानो, नया टैलेंट देख मिलीं खूब तारीफें

News Blast

टिप्पणी दें