May 12, 2024 : 5:34 PM
Breaking News
मनोरंजन

अबराम खान ने दिया सुहाना को अपने हाथों से बना क्यूट बर्थडे कार्ड, लिखा- ‘तुम दुनिया की सबसे अच्छी बहन हो’

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 04:13 PM IST

मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को 20 साल की हो चुकी हैं। लॉकडाउन के बीच सुहाना ने अपने घर में हुए सेलिब्रेशन की कुछ झलक शेयर की हैं। जिसमें सुहाना ने भाई अबराम का दिया हुआ तोहफा भी दिखाया है। इस कार्ड को अबराम ने अपने हाथों बनाकर भावुक नोट लिखा है।
सुहाना ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें ग्लैमरस तस्वीरें और कुछ तोहफे दिख रहे हैं। तस्वीरों में अबराम का दिया हुआ गुलाब और एक कार्ड भी शामिल है। इस कार्ड में अबराम ने अपनी हैंडराइटिंग में लिखा, हैप्पी बर्थडे, ‘आई लव यू। तुम दुनिया की सबसे अच्छी बहन हो’।

20वे जन्मदिन पर पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, ‘मैं 10 सालों में 30 की होने वाली हूं’। साथ ही उन्होंने अपने घर की छत पर हुए फोटोशूट की भी तस्वीरें शेयर की हैं। स्लोमो में वो बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। सुहाना लॉकडाउन के पहले ही न्यूयॉर्क से मुंबई वापस आ चुकी हैं जिसके बाद से ही वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। इससे पहले सुहाना का इंस्टा अकाउंट प्राइवेट था जो अब पब्लिक प्रोफाइल बन चुका है।

Related posts

फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद के लिए आगे आईं नोरा फतेही, कई सरकारी अस्पतालों में डोनेट कर रही हैं पीपीई किट्स

News Blast

भूमि पेडणेकर की पहल का हिस्सा बने कार्तिक आर्यन, अपनी इच्छा जताते हुए बोले- ‘मैं चाहता हूं मास्क और पीपीई किट फेंकते हुए हर इंसान सावधान रहे’

News Blast

घर की खिड़की पर बैठी नजर आईं अदा शर्मा, बताया- अगर सभी दरवाजें बंद हो जाएं तो क्या करना चाहिए

News Blast

टिप्पणी दें