May 16, 2024 : 5:05 AM
Breaking News
मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया बच्चों के साथ मस्ती भरी बातचीत का वीडियो, लिखा- ‘हां जी वाले लड़के फिर आ गए’

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 08:03 PM IST

एक्टर कार्तिक आर्यन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की जिसमें वे दो पहाड़ी बच्चों से बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वे दोनों में से एक लड़के से उसकी क्लास और स्कूल का नाम पूछते हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हां जी वाले लड़के फिर आ गए।’ इससे पहले भी उन्होंने इन लड़कों के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में कार्तिक के साथ दो लड़के दिखाई दे रहे हैं। जिनमें से एक से वे पूछते हैं, ‘कौन सी क्लास में हो?’ तो वो बताता है कि 9th में। फिर वे पूछते हैं, ‘स्कूल यहां पे ऊपर है?’। तो वो कहता है, ‘हांजी’। इसके बाद वे स्कूल का नाम पूछते हैं। तो वो लड़का कहता है, ‘गवर्नमेंट सीनियर सकेंड्री स्कूल, भटसेरी’। कार्तिक को समझ नहीं आता है तो वो दोबारा पूछते हैं। तब फिर वो कहता है, ‘गवर्नमेंट सीनियर सकेंड्री स्कूल, भटसेरी’।

हिमाचल प्रदेश का है वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने ये तो नहीं बताया कि ये कहां का है, लेकिन वीडियो में उस बच्चे ने जिस भटसेरी जगह का जिक्र किया है, वो हिमाचल प्रदेश में है। ऐसे में उम्मीद है कि कार्तिक ने ये वीडियो अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान बनाया होगा। इससे पहले भी उन्होंने इन दोनों लड़कों के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

लड़के का टोन सुन कार्तिक को आई हंसी

22 अप्रैल को शेयर किए वीडियो में कार्तिक ने उसी लड़के से पूछा था, ‘तुम लोग फिल्में देखते हो यहां पे?’ को वो कहता है, ‘हांजी’। फिर कार्तिक ने पूछा ‘मेरी कोई फिल्म देखी है?’। तो वो कहता है, ‘हांजी’। कार्तिक पूछते हैं, ‘कौन सी?’ तो वो लड़का नाम बताते हुए कहता है, ‘लुक्का छुप्पी’। इसके बाद वे हंसते हुए कहते हैं, ‘इसका फोड़ दे वापस से, थप्पड़ मत मार देना।’ उस लड़के का अजीब टोन सुनकर कार्तिक को जोर की हंसी आ जाती है। 

Related posts

अक्षय कुमार- सोनू सूद ने शुरू किया शेड्यूल, कैंसर का इलाज करा रहे संजय दत्त दिवाली बाद शूटिंग शुरू करेंगे

News Blast

गुरु दत्त की बर्थ एनिवर्सरी:दरियादिली के लिए मशहूर थे गुरु दत्त, भीड़ में खड़े मास्टर नसीर की तंगहाली देख कुछ ऐसे दूर कर दी थी उनकी परेशानी

News Blast

ऋषि कपूर के बगैर नीतू से मिल इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- न्यूयॉर्क की यादें ताजा हो गईं

News Blast

टिप्पणी दें