May 23, 2024 : 11:07 PM
Breaking News
मनोरंजन

ऋषि कपूर के बगैर नीतू से मिल इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- न्यूयॉर्क की यादें ताजा हो गईं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

दिग्गज एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू कर दी है। गुरुवार रात वहां अनुपम खेर ने उनसे मुलाकात की। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू को पहली बार सेट पर देखकर अनुपम इमोशनल हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

अनुपम ने लिखा- आपको काम पर देखकर मैं खुश हूं

अनुपम ने पोस्ट में लिखा है- प्रिय नीतू! बीती रात चंडीगढ़ में ऋषि जी के बगैर आपसे हुई मुलाकात ने न्यूयॉर्क की कई यादों को ताजा कर दिया। साथ में बहे हमारे आंसुओं ने उन पलों को और भी मजबूत कर दिया।

ये फोटो याद दिलाती हैं कि ऋषि का व्यक्तित्व जिंदगी से काफी बड़ा था। आपको काम पर देखकर मैं खुश हूं। यह करके आपने उन्हें (ऋषि ) दुनिया का सबसे खुश इंसान बना दिया।

हम, आपके दोस्त हमेशा आपके साथ हैं। कुछ रिश्ते टेप रिकॉर्डर के पॉज बटन की तरह होते हैं, जो वहीं से फिर शुरू हो जाते हैं, जहां आप उन्हें छोड़ते हैं। प्यार और प्रार्थनाएं।

अनुपम खेर ने पोस्ट के साथ जो फोटो शेयर की हैं, वे पिछले साल न्यूयॉर्क में क्लिक की गई थीं। फोटो में अनुपम, ऋषि और नीतू के अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रहे हैं।

राज मेहता के निर्देशन में बन रही ‘जुग जुग जियो’

बात नीतू की फिल्म ‘जुग-जुग जियो की करें तो इसमें अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता कर रहे हैं। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की यह पहली फिल्म है।

Related posts

कमरे को बंद कर रोया करते थे सुशांत, रात में उठ हनुमान जी की प्रतिमा को लगाते थे गले; फाइनेंस को लेकर थे चिंतित

News Blast

गुलाबो-सिताबो के किस्से बता रहे बिग बी- झुककर चलने से कमर टूट गई, प्रोस्थेटिक करने सुबह 3.30 बजे उठता था

News Blast

तीसरे कीमोथेरेपी सेशन से पहले दुबई में मान्यता और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे संजय दत्त

News Blast

टिप्पणी दें