May 21, 2024 : 3:42 AM
Breaking News
मनोरंजन

धर्मेंद्र ने किया टिड्डियों के हमले को लेकर सतर्क, अपना अनुभव साझा कर लिखा- हम इनका सामना कर चुके हैं

दैनिक भास्कर

May 28, 2020, 08:04 PM IST

मुंबई. दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए टिड्डियों से सतर्क रहने की अपील की है। 84 वर्षीय अभिनेता ने टिड्डियो के हमले का एक वीडियो साझा किया और अपने बचपन का अनुभव भी बताया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छत पर टिड्डियों का एक बड़ा दल जमा है। 

धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा है, “सावधान रहें। हमने इनका सामना किया है। जब मैं 10वीं कक्षा में था, तब सभी स्टूडेंट्स को इन्हें मारने के लिए बुलाना पड़ा था। कृपया सावधान रहें।”

देश के कई राज्यों में टिड्डियों का आतंक
गौरतलब है कि राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में इन दिनों टिड्डियों ने आतंक मचाया हुआ है। ये खेतों को तबाह कर रही हैं। टिड्डियां फसलों के साथ-साथ सब्जी के खेतों को भी नुकसान पहुंचा रही हैं। हर दिन न्यूज चैनल और अखबारों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी ये चर्चा में बनी हुई हैं। 

लोनावला में लॉकडाउन बिता रहे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र इन दिनों लोनावला स्थित अपने फार्महाउस पर रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। वे अपनी एक्टिविटीज के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इनमें उन्हें कभी पेड़ों को पानी देते, कभो गायों को घास खिलाते तो कभी अपने खेत की सब्जी-भाजी दिखाते देखा जा सकता है।

Related posts

Mimi Trailer Out:रिलीज हुआ कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी और कन्फ्यूजन से भरपूर फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर, 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

News Blast

36 भाषाओं में 50 हजार से ज्यादा गाने, जानें सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर जी की उपलब्धियां

News Blast

डेथ एनिवर्सरी पर बड़ी अनाउंसमेंट:कोरियोग्राफर सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक बना रहे हैं टी-सीरीज के भूषण कुमार, बेटी सुकैना और बेटे राजू से मिली अनुमति

News Blast

टिप्पणी दें