May 16, 2024 : 2:32 AM
Breaking News
मनोरंजन

महेश शेट्‌टी ने कहा- सुशांत ने डिप्रेशन की दवा बंद कर दी थी, कहते थे- अब इसकी जरूरत नहीं

दैनिक भास्कर

Jun 15, 2020, 07:51 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पर कर दिया गया। लेकिन उनकी आत्महत्या के पीछे की असली वजह अब भी तलाशी जा रही है। रविवार को सुसाइड करने से पहले अभिनेता ने दो लोगों को फोन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दो लोग उनके दोस्त रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी हैं। हालांकि, दोनों ने ही उनका कॉल रिसीव नहीं किया था। 

सुशांत के डिप्रेशन पर बोले शेट्टी

पूरे मामले में रिया की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जबकि ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत के को-एक्टर रहे महेश शेट्टी ने जरूर एक बातचीत में अपना रिएक्शन दिया है। उनके मुताबिक, सुशांत उनके लिए भाई की तरह थे और इस अनहोनी के बाद से वे सदमे में हैं। उन्होंने फोन कॉल के बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन अभिनेता के डिप्रेशन से जुड़ी चौंकाने वाली बात जरूर साझा की। 

सुशांत ने दवा लेनी बंद कर दी थी
इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश ने बताया कि सुशांत ने कुछ दिन पहले डिप्रेशन की दवा लेनी बंद कर दी थी। जब उनके नौकर ने उन्हें इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने अभिनेता से इसकी वजह पूछी। सुशांत ने इसके जवाब में कहा था कि उन्हें अब और गोलियों की जरूरत नहीं है। अब इसके बारे में कोई चिंता की कोई बात नहीं है।

मीडिया से अपील- प्राइवेसी का सम्मान करें 
महेश शेट्टी की टीम ने आधिकारिक बयान जारी कर मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वे सुशांत के बारे में उनसे कोई सवाल न करें। क्योंकि उनके लिए यह बहुत मुश्किल समय है। स्टेटमेंट में लिखा है, “जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हम सब गहरे सदमे में हैं। वैसे ही महेश शेट्टी भी हैं। उन्होंने अपने भाई, लंबे समय तक रहे प्रिय मित्र को खोया है।” 

पोस्ट में आगे लिखा था, “वे अभी भी सदमे में हैं और उनका दिल टूट गया है। उनकी ओर से हम सभी मीडिया और बाकी लोगों से निवेदन करते हैं कि प्लीज उन्हें कुछ प्राइवेसी दें और अपने नुकसान का शोक मनाने दें।”

Related posts

दिलीप कुमार की वो शादी जो 2 साल ही चली:सायरा से शादी के 16 साल बाद अस्मा रहमान से धोखे से हुआ था निकाह, लेकिन असलियत कुछ और ही थी

News Blast

26 साल पहले मिस यूनिवर्स बनी थीं सुष्मिता सेन, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने ‘जान’ कहकर दी बधाई

News Blast

ट्रोलिंग का शिकार हुईं एक्ट्रेस:बदले हुए चेहरे में तस्वीर शेयर कर कारण ट्रोल हुईं आएशा टाकिया, ट्रोलर्स बोले-‘ इसने खुद अपना चेहरा बर्बाद कर लिया, पहले सुंदर थी’

News Blast

टिप्पणी दें