May 4, 2024 : 3:20 AM
Breaking News
अन्तर्राष्ट्रीय

राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की कॉन्फ्रेंस में बिना कपड़ों के नजर आया शख्स, कुछ देर बाद ही बैठक खत्म की गई

  • बोल्सनारो लॉकडाउन के असर पर उद्योग मंत्री समेत कई अहम लोगों से चर्चा करने के लिए जूम कॉन्फ्रेंसिंग की
  • इस कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल एक व्यक्ति बीच में कैमरा ऑफ किए बिना ही नहाने चला गया, दूसरे लोगों को बिना कपड़ों के नजर आया

दैनिक भास्कर

May 18, 2020, 02:20 PM IST

ब्राजीलिया. ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की जूम कॉन्फ्रेंस में एक व्यक्ति बिना कपड़ों के नजर आया। बोल्सोनारो यह कॉन्फ्रेंस लॉकडाउन के असर पर चर्चा करने के लिए कर रहे थे। कॉन्फ्रेंस में साओ पाउलो के फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्रीज के प्रेसिडेंट पाउलो स्काफ ने राष्ट्रपति, उद्योग मंत्री और कुछ अन्य अहम लोगों को कनेक्ट किया था। इस बीच एक व्यक्ति बिना कपड़ों के नजर आने लगा। राष्ट्रपति ने उसे देखते ही पाउलो से कहा, ‘‘वहां उस कोने में एक व्यक्ति नजर आ रहा है, वह कॉन्फ्रेंस छोड़ चुका है, क्या वह ठीक है।’’
चंद सेकंड बाद उद्योग मंत्री पाउलो गिड्स को सारा मामला समझ आया। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, ‘‘वहां एक शख्स नहा रहा है, बिना कपड़ों के। क्या बात है, वह घर पर बिना कपड़ों के आइसोलेट है। लगता है वह बातचीत से गर्म हो रहा था इसलिए ठंडे पानी से नहाने चला गया।’’ इसके कुछ देर बाद कॉन्फ्रेंस खत्म कर दी गई।

कैमरा स्वीच ऑफ किए बिना नहाने गया था शख्स

दरअसल कॉन्फ्रेंस में शामिल एक व्यक्ति अपना कैमरा स्वीच ऑफ करना भूल गया और नहाने चला गया। ऐसे में उसे पता ही नहीं चला कि कॉन्फ्रेंस से जुड़े दूसरे लोग उसे देख रहे हैं। इस कॉन्फ्रेंस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। मीडिया में इस व्यक्ति का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया लेकिन इंटरनेट यूजर्स ने पहचान लिया कि वह कौन हैं। 

जज भी ऑनलाइन सुनवाई में बिना कपड़ों के नजर आए थे
लॉकडाउन के बाद 7 अप्रैल को ब्राजील के एक 52 साल के जज भी ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने नजर आए थे। जज कार्मो एंटोनियो डी सूजा के साथ छह अधिकारी फॉर्मल कपड़ों में ऑनलाइन जुड़े थे। जब सुनवाई शुरु तो जज सिर्फ अपना चश्मा पहने थे। जल्दबाजी में वे अपनी शर्ट पहनना भूल गए थे। 

Related posts

19 देशों के साथ भारतीय सेना ने दमखम दिखाई; रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात

News Blast

81% अमेरिकियों ने चीन पर कोविड की रोकथाम में लापरवाही का आरोप लगाया, यह आंकड़ा पिछले साल के मुकाबले 24% ज्यादा

News Blast

डब्ल्यूएचओ बोला- कोरोना का वैक्सीन बनाने में भारत ने मुख्य भूमिका निभाई, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का योगदान अहम

News Blast

टिप्पणी दें