May 20, 2024 : 12:45 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

जालंधर की महिला की लुधियाना में इलाज के दौरान मौत, राज्य में अब तक संक्रमण से 54 की जान गई

कोविड-19 की महामारी का आतंक पंजाब में रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। रविवार को इस खतरनाक वायरस की वजह से जालंधर की एक और महिला की मौत हो गई। दिलबाग नगर की रहने वाली यह महिलापिछले कई दिन से लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में दाखिल थी। पंजाब में यह 54वीं मौत है, जबकि जालंधर में भी इसे मिलाकर आंकड़ा 10हो चला है।

रविवार को जालंधर जिले में इस एक मौत के अलावा 12और लोगों को कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें 4 मरीज रोज गार्डन, 3 लम्मा पिंड, 1-1 लाडोवाली रोड स्थित प्रीत नगर, भार्गव कैंप और गांव विरक से हैं। शहर के दो लोगों की रिपोर्ट लुधियाना में पॉजिटिव आई है। इसी के साथ जिले में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है।

इसके अलावा आजअमृतसर में 14, बरनाला में 4, लुधियाना में 7,गुरदासपुर में 3, फरीदकोट में 3, पठानकोट में भी2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

फिलहाल, अमृतसर पूरे राज्य में सबसे ज्यादा संक्रमण वाला जिला है, जहां अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 482 हो ग‌ई है। 346 मरीज ठीक होकर घरों को जा चुके हैं, 8 की मौत हो चुकी है, जबकि 128 एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

पंजाब में एक कोविड-19 सेंटर में मरीज के पास मौजूद फ्रंट लाइन पर लड़ रहे डॉक्टर्स।

Related posts

हाई रिस्क ग्रुप्स के लिए जल्दी अप्रूव हो सकती है वैक्सीन, केंद्र सरकार ने दिए संकेत; स्वास्थ्य मंत्री का भरोसा- मार्च से पहले तैयार हो जाएगी वैक्सीन

News Blast

ये कैसी कार्रवाई?:भारतीय किसान यूनियन का पानीपत जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, थाने से ही मिली जमानत

News Blast

बाइक और ट्राले की टक्कर, हादसे में पिता समेत 3 बच्चों की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

News Blast

टिप्पणी दें