May 18, 2024 : 5:09 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बाइक और ट्राले की टक्कर, हादसे में पिता समेत 3 बच्चों की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

  • सोहना-पलवल रोड पर सिलानी गांव के समीप हुआ हादसा
  • ट्राला चालक वाहन छोड़कर मौके से हुआ फरार

दैनिक भास्कर

Jun 19, 2020, 03:45 PM IST

गुड़गांव (सोहना). सोहना पलवल रोड गांव सिलानी के समीप शुक्रवार सुबह एक बाइक और ट्राले की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 3 मासूम बच्चों व उसके पिता की मौत हो गई। मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिसे सोहना के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक बाइक पर सवार थे। मृतक मेवात के गांव भडगा के रहने वाले हैं। पुलिस ने चारों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवा दिया है जबकि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ट्रॉला चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक हसन मोहम्मद बीती रात अपनी ससुराल गांव धौज गया था। जहां से वह अपने तीन बच्चों  अरमा (10), फेज(7), इरहान (3) व अपनी पत्नी को अपनी बाइक पर लेकर गांव भडगा जा रहा था। जब वह सिलानी गांव के समीप पहुंचा तो एक तेज गति से आ रहे ट्रॉला ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। 

इस हादसे में बाइक पर सवार हसन मोहम्मद व उसके तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी को गंभीर अवस्था में सोहना के नागरिक अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां वह उपचाराधीन है। नागरिक अस्पताल के डॉ इरफान ने बताया कि चार लोगों के शव नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए आए हैं। जिनमें तीन बच्चे व एक व्यक्ति है। उनका पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। 

Related posts

सरकार की नई एडवाइजरी:वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद ही ट्रैवल करें, 32% लोग अभी भी हाई रिस्क में; बड़ों के मुकाबले बच्चों को कम खतरा

News Blast

IIT बॉम्बे के बाद अब आईआईटी दिल्ली और मद्रास ने भी क्लासरूम क्लासेस रद्द कीं, अगले सेमेस्टर के लिए अब ऑनलाइन पढ़ाई होगी

News Blast

दोनों देशों के बीच बन रहे कॉरिडोर की आड़ में वायरस पर रिसर्च हो रही, वुहान इंस्टीट्यूट को मिली जिम्मेदारी; ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट का दावा

News Blast

टिप्पणी दें