May 14, 2024 : 4:53 AM
Breaking News
मनोरंजन

सोनू सूद की वजह से लंबे समय बाद मां से मिल पाया युवक भगवान मानकर करने लगा उनकी पूजा, एक्टर ने कहा-भाई ऐसा मत कर

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 04:01 PM IST

मुंबई.

प्रवासी मजदूरों को मुंबई से उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ हीरो साबित हुए हैं। सोनू दिन रात बस प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के काम में लगे हुए हैं।

वह बस के बाद अब ट्रेनों से भी रोजाना 1000 से ज्यादा मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। उनके इस नेक कार्य की वजह से लोग उन्हें पूजने तक लग गए हैं। 

वायरल हुआ वीडियो: हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक सोनू को भगवान की तरह पूज रहा है क्योंकि उन्होंने उसे उनके घर पहुंचा दिया और मां से मिलवा दिया।

इस युवक ने खुद ट्विटर पर सोनू की पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा, जो मां से मिला दे वो भगवान होता है??जो मां से मिला दे वो भगवान होता है ? सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है @SonuSood मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया#sonusood

सोनू ने दी प्रतिक्रिया: इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, अरे भाई  ऐसा मत कर ? मां से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ मांग ले। सब सही हो जाएगा। सोनू के इस ट्वीट को 16000 से ज्यादा लाइक्स मिले। 

लोग सोशल मीडिया के जरिए सोनू से उन्हें अपने घर पहुंचाने की गुहार लगा रहे और सोनू सबको जवाब दे रहे हैं। एक युवक ने सोनू को अपने घर पहुंचाने के लिए ट्विटर पर धन्यवाद कहा और उन्हें अपने गांव आने का न्यौता दिया।

सोनू ने भी उस युवक को ट्वीट में रिप्लाई देते हुए लिखा, मैं ज़रूर आऊंगा लेकिन आपके अन्य भाई और बहनों को भी पहले घर पहुंचा दूं जरा। 

सोनू से हो रहीं फनी गुजारिश: वैसे, सोनू से सोशल मीडिया पर फनी मदद मांगने का भी सिलसिला जारी है। हाल ही में एक महिला ने उनसे गुजारिश की थी कि वह लॉकडाउन में अपने पति के साथ रहकर थक गई हैं और अब ज्यादा पति के साथ नहीं रहना चाहती हैं।

उन्हें अपने मायके जाना है जिसका सोनू ने फनी जवाब देते हुए लिखा था, क्यों ना मैं आप दोनों के गोवा जाने का प्रबंध करवा दूं? 

Related posts

बिना वैक्सीन शूट पर आएंगे बड़े सितारे, अक्षय, जॉन के बाद अब सलमान खान भी हुए शूटिंग शुरू करने के लिए राजी

News Blast

रिलीज डेट अनाउंस: ‘मनी हाइस्ट’ का फाइनल सीजन दो हिस्सों में होगा रिलीज, मेकर्स ने टीजर शेयर कर बताया-मास्टर माइंड प्रोफेसर की गैंग की रॉबरी का होगा अंत

Admin

सलमान खान ने पिता सलीम खान का वीडियो शेयर किया, बताया एक पिता अपने बच्चों से क्या उपहार चाहता है

News Blast

टिप्पणी दें