May 14, 2024 : 11:41 AM
Breaking News
मनोरंजन

सरकारी गाइडलाइन के चलते जल्दी फ्लोर पर नहीं आ पाएगी कंगना की फिल्म, 350 लोगों के साथ शूट होगा क्लाइमैक्स

दैनिक भास्कर

Jun 06, 2020, 07:49 PM IST

लॉकडाउन के बाद जहां बॉलीवुड में हर कोई फिर से शूटिंग की तैयारी में लग गया गया है। वहीं, कंगना रनोट को अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को दोबारा फ्लोर पर लाने के लिए कुछ और इंतजार करना पड़ सकता है। इसकी वजह फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में 350 लोगों का शामिल होना बताया जा रहा है। 
वर्तमान गाइडलाइन आ रही आड़े
मिड डे की खबर के मुताबिक, “क्लाइमैक्स सीन में कंगना विधानसभा से बाहर आती दिखाई देंगी, जहां उनसे मिलने के लिए भीड़ जमा होगी। मेकर्स इस सीन को बड़े पैमाने पर 350 लोगों के साथ शूट करना चाहते हैं। लेकिन वर्तमान गाइडलाइन के मुताबिक, ओरोजिनल क्रू में से 33 फीसदी लोग ही सेट पर मौजूद रह सकते हैं। 
दूसरी ओर मेकर्स शेड्यूल को शुरू से लेकर अंत तक एक बार में ही पूरा करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने पूरे शेड्यूल को तब तक के लिए टाल दिया है, जब तक कि भीड़ के साथ इसे शूट करना सुरक्षित न हो।
हैदराबाद में होनी है 45 दिनों की शूटिंग
‘थलाइवी’ की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। लेकिन इसका एक शेड्यूल अभी भी बाकी है। संसद भवन का सेट हैदराबाद के स्टूडियो में बनाया गया था, जहां 45 दिनों के लिए शूटिंग की जानी थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। 
सेट को मेंटेन करने में मेकर्स का अब तक लगभग 5 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। अब बारिश का मौसम शुरू होने से सेट के खराब होने का भी डर है। शूट दोबारा करने के लिए सेट की मरम्मत करवानी होगी। जिसमें बड़े बजट की जरुरत होगी।
55 करोड़ में बिक चुके डिजिटल राइट्स
कंगना ने हाल ही में कहा था कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 55 करोड़ रुपए में बिक चुके हैं। लेकिन इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। पिंकविला से बातचीत में ओटीटी और थिएटर रिलीज को लेकर कंगना ने कहा था,  “थलाइवी सीधे डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है, क्योंकि यह बड़े स्तर की फिल्म है और न ही ‘मणिकर्णिका’ डिजिटल स्पेस की फिल्म है।”
कंगना ने इस बातचीत में अपनी अन्य दो फिल्मों का उदाहरण देकर बताया था कि किस तरह की फिल्में सीधे डिजिटल मीडियम पर आ सकती हैं। उन्होंने कहा था, ” पंगा और जजमेंटल है क्या को इस कैटेगरी में रखा जा सकता है। जिस तरह ये फिल्में बनाई गई थीं, वे बिल्कुल डिजिटल फ्रेंडली थीं। इन फिल्मों ने डिजिटल मीडियम से भी अच्छी रिकवरी की थी।”
तमिलनाडु की पूर्व सीएम की बायोपिक
‘थलाइवी’ तमिलनाडू की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। एएल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जून रखी गई थी। लेकिन देश के ताजा हालात को देखते हुए इसे आगे बढ़ाया जाएगा। 

Related posts

‘कहने को हमसफर हैं’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज, रिश्तों के ताने-बाने में उलझी दिखी कहानी

News Blast

एनसीबी के अधिकारियों ने नकारी बात- रिया ने नहीं लिया सारा, रकुल और सिमोन का नाम, बनाई गई लिस्ट ड्रग पैडलर्स की है बॉलीवुड सेलेब्स की नहीं

News Blast

Corona in MP: प्रदेश में दो प्रतिशत से नीचे आई कोरोना संक्रमण दर, भोपाल में चार फीसदी से ऊपर

News Blast

टिप्पणी दें